जासूसी मामले को लेकर दिग्विजय सिंह ने मोदी पर साधा निशाना

  • जासूसी मामले को लेकर दिग्विजय सिंह ने मोदी पर साधा निशाना
You Are HereNational
Monday, December 02, 2013-4:11 PM

नई दिल्ली: महिला की जासूसी कराने के मामले को लेकर नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने आज कहा कि गुजरात सरकार द्वारा इस मामले की जांच कराना वैसा ही है ,जैसे मुद्दई खुद ही जांच करे और फैसला भी सुनाए ।  

सिंह मोदी के कटु आलोचक हैं और महिला जासूसी मामले के सामने आने के बाद से वह ट्वीटर के जरिये इस मुद्दे को लेकर लगातार मोदी पर निशाना साध रहे हैं। कांग्रेस नेता ने मोदी और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल के बीच भी तुलना करने का प्रयास करते हुए कहा कि ये दोनों लोग उन मामलों की जांच के मामले में एक तरह से काम करते हैं जिन मामलों में वह खुद अभियुक्त हैं।

सिंह ने कहा, ‘‘गुजरात सरकार द्वारा जांच :जासूसी मामले में : का आदेश दिया जाना उसी तरह है जैसे अभियुक्त का ही यह तय करना कि जांच कौन करेगा और फैसला कौन करेगा और इसलिए मैने यह महसूस किया है कि नरेन्द्र मोदी और अरविंद केजरीवाल के बीच समानता है। अगर केजरीवाल उनकी पार्टी के खिलाफ कोई शिकायत है तो वह यह तय करते हैं कि कौन जांच करेगा और कौन जज होगा।

उन्होंने कहा कि इसी तरह इस मामले में ये गुजरात के मुख्यमंत्री मोदी हैं, जिनके पास गृह विभाग भी है और उनके इशारे पर महिला का फोन टैप किया गया। अब उन्होंने ...पर्दा डालने के लिए यह तय किया कि इस मामले की कौन जांच करेगा और फैसला कौन देगा। यह दोनों व्यक्तियों के घोर तानाशाही चरित्र का संकेत देता है ।

कांग्रेस नेता ने कहा कि उनकी यह राय है कि उपयुक्त आथरिटी भारतीय टेलीग्राफ कानून और सूचना प्रौद्योगिकी कानून के तहत मामले की जांच करे और जो कोई भी अभियुक्त है उसके खिलाफ उचित कार्रवाई करे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You