सलमान खान प्रीटी जिंटा से करेंगे शादी !

You Are HereNational
Monday, December 02, 2013-5:57 PM

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में दंबग एक्टर सलमान खान ने अपनी निजी जिंदगी के कई राज खोले। सलमान ने अपनी शादी से लेकर रिश्तों तक कई अहम खुलासे किए। सलमान ने बताया एक समय आया था जब वह शादी के राजी थे और कई बार मेरी शादी होते-होते रह गई।

सलमान की पुर्व गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के साथ तो शादी के कार्ड भी छप गए थे। वहीं सलमान ने मजाकिया अंदाज में कहा कि जैसे ही मुझे लगा मैं संगीत को धोखा दे रहा हूं, मैं पीछे हट गया। संगीता ने उन्हें धोखा देते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया था। जिस वजह से शादी नहीं हो पाई। संगीता बिजलानी ने बाद में क्रिकेटर और अब सांसद अजहरुद्दीन से शादी की। सलमान खान ने बताया कि वह अपनी सभी एक्स गर्लफ्रेंड्स से बचने की कोशिश करते है। उन्हें लगता है कि इनका रिलेशन इतने अच्छे से चल रहा है, तो उन्हें उनकी वजह से कोई प्रॉब्लम नहीं करनी चाहिए।

वहीं सलमान ने करण के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं अब तक वर्जिन (कुंवारा) हूं और मैंने खुद को अपनी बीवी के लिए बचाकर रखा है। कॉफी विद करण में सलमान के आगे एक सवाल रखा गया कि प्रीटी जिंटा, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा, इनमें से किससे शादी करना चाहेंगे आप। सलमान ने अपनी करीबी दोस्त प्रीटी जिंटा का नाम लिया। हालांकि एक दूसरे सवाल के दौरान उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत शानदार और केयरिंग हाउस वाइफ साबित होंगी।

करण ने जब सलमान से पूछा कि अगर उन्हें बंदूक की नोंक पर रखकर पूछा जाए कि किस एक शख्स से वह समलैंगिक संबंध बनाएंगे, तो सलमान ने कहा, ऐसी बंदूक बनी ही नहीं। फिर सलमान ने हंसते हुए करण जौहर का नाम लिया।

शाहरुख खान पर सलमान ने कहा वह आपने रास्ते खुश है और मैं अपने। इसमें किसी को क्या दिक्कत हो सकती है। हां, एक बात और है कि मुझे ये चुगली पसंद नहीं कि कोई आए और शाहरुख के बारे में कुछ उल्टा सीधा कहे या बुराई करे। मैं उसे वहीं रोक देता हूं।

रणबीर कटरीना के मुद्दे पर सलमान ने कोई तीखी टिप्पणी करने के बजाय यही कहा कि दोनों खुश रहें और मीडिया को उनकी निजता में दखलंदाजी नहीं देनी चाहिए। करण जौहर ने आखिरी में एक सवाल पूछा कि आप किस डायरेक्टर के साथ काम करना चाहते हैं। सलमान बोले आपके साथ, लेकिन आप मुझे फिल्म ही नहीं देते। इस पर करण ने कहा कि नहीं ये झूठ है। सलमान बोले आपकी अगली फिल्म रणबीर कपूर कर रहे हैं। सब कुछ तो ले लिया यार उसने, अब फिल्म तो छोड़ दो। यहां साफ तौर पर हंसी के बीच ही इशारा एक बार फिर कटरीना कैफ की तरफ था।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You