यहां पूर्वांचली वोट हैं निर्णायक

  • यहां पूर्वांचली वोट हैं निर्णायक
You Are HereNcr
Monday, December 02, 2013-3:26 PM

नई दिल्ली : प्रमुख राजनीतिक पार्टियों ने संगम विहार विधानसभा क्षेत्र से पूर्वांचली प्रत्याशियों को हाशिए पर धकेला हो, लेकिन इस क्षेत्र का प्रतिनिधि पूर्वांचली मतदाताओं की बदौलत ही जीत का स्वाद चखेगा। यहां अधिकांश पूर्वांचली मतदाता हैं, अब देखना यह होगा कि पूर्वांचली मतदाता किस पार्टी के प्रत्याशी पर अपना यकीन दिखाते हैं।

इस क्षेत्र में भाजपा ने वर्तमान विधायक डॉ. एस.सी.एल. गुप्ता को ही मैदान में उतारा है। वहीं, कांग्रेस पार्टी ने युवा चेहरे जगप्रवेश पर दांव लगाया है। डॉ. गुप्ता के पास जहां पिछले वर्ष किए कार्यों का अनुभव है, वहीं जगप्रवेश के साथ सज्जन कुमार का नाम जुड़ा हुआ है। जगप्रवेश, सज्जन कुमार के बेटे हैं। दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी दिनेश मोहानियां हैं।

इलाके में अन्य बुनियादी समस्याओं के साथ पानी की समस्या सबसे बड़ी है। यहां के अधिकांश इलाकों में हालत यह है कि लोगों को 15-20 दिनों पर दिल्ली जलबोर्ड का पानी नसीब होता है, यह बात और है कि 1500-2000 रुपए खर्च करने पर निजी टैंकर वाले चंद मिनटों में टैंकर पहुंचा देते हैं। टैंकर माफिया से परेशान यहां के  निवासियों का गुस्सा किस पर फूटता है यह तो चुनाव परिणाम ही तय करेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You