शिवसेना अब दलाली की दुकान बन गई है: मोहन रावले

  • शिवसेना अब दलाली की दुकान बन गई है: मोहन रावले
You Are HereNational
Monday, December 02, 2013-5:53 PM

नई दिल्ली: शिवसेना के नाराज वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद मोहन रावले को आज शिवसेना से निकाल दिया गया। शिवसेना के विधायक संजय राउत ने पुष्टि करते हुए कहा कि मोहन रावले को उद्धव ठाकरे ने शिवसेना से निकाल दिया। मोहन रावले शिवसेना से कुछ समय से नाराज थे और आज मुंबई में प्रत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बालासाहब ठाकरे के निधन के बाद नेतृत्व खाली है। उन्होंने अपने आप को शिवसेना से निकाले जाने पर कहा कि मुझे आश्चर्य नहीं हुआ।


उन्होंने कहा कि शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने खुद कहा था कि मिलिंद नारवेकर शिव सेना को गर्त में पहुंचा देगा। अगर मैं झूठ बोल रहा हूं तो  शिवसैनिकों से पूछिये। शिवसेना अब दलालों की पार्टी बन चुकी है। उसके जिम्मेदार मिलिंद नारवेकर हैं। इनके इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी बढ़ गई है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मिलंद नार्वेकर के हाथ में धीरे-धीरे शिवसेना का रिमोट कंट्रोल जा रहा है और शिवसेना की दुगॢत के लिए मिलंद नार्वेकर ही जिम्मेदार हैं। रावले ने कहा कि उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने में उन्हें चार वर्ष का लग गया गया जबकि  बालासाहब के समय में शिवसैनिकों को बालासाबह से मुलाकात के लिए समय नहीं लगता था। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे असंख्य शिवसैनिकों की जगह मिलंद नार्वेकर को इतना अधिक महत्व क्यों दे रहे हैं।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You