प्रचार खत्म, 70 विधानसभा सीटों के लिए मतदान 4 को

  • प्रचार खत्म, 70 विधानसभा सीटों के लिए मतदान 4 को
You Are HereNational
Monday, December 02, 2013-7:37 PM

नई दिल्ली :दिल्ली में सीएम की कुर्सी पर बैठने के लिए सभी राजनीतिक दल अपनी ताकत पिछले कई दिनों से लगा रहे थे। लेकिन आज शाम 5 बजे के बाद कोई भी पार्टीयां प्रचार नहीं कर सकेंगी। क्योंकि आज विधानसभा चुनाव के प्रचार का आखिरी दिन है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में कई पार्टियां मैदान में उतरी है। यहां 70 विधानसभा सीटों के लिए चार दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। इस बार मुख्य रूप से तीन पार्टीयों के बीच बड़ा ही रोचक मुकाबला होने वाला है।

मुख्य रूप से ये मुकाबला कांग्रेस, बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच होने वाला है। कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने चुनाव प्रचार का नेतृत्व किया और सात चुनावी सभाएं कीं। शीला ने चुनाव प्रचार के दौरान अपने विपक्षी दलों पर आरोप लगाया कि ये लोग, लोगों को गुमराह कर दिल्ली की सत्ता हासिल करने में लगे हैं।

वहीं बीजेपी की ओर से सुषमा स्वराज, अरूण जेटली, नितिन गडकरी, अमित शाह, नजमा हेपतुल्ला, विनोद खन्ना, रवि शंकर प्रसाद और नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पार्टी उम्मीदवारों का जमकर समर्थन किया। बीजेपी के विजेन्द गुप्ता ने लोगों से बीजेपी को वोट देने को कहा

आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल ने भी जमकर रैलियां की और जनता से ‘आप’ के लिए वोट देने को कहा। उन्होने वादा किया कि सरकार में आने पर भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त करेंगे। चुनावी प्रचार के दौरान ‘आप’ और बीजेपी के विजेन्द गुप्ता आमने- सामने नजर आए। पर अब देखना ये है कि जनता इस इलाके से किसे अपना नेता चुनेगी।



 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You