काले हिरण मामले में सोनाली, तब्बू अदालत में हुए पेश

  • काले हिरण मामले में सोनाली, तब्बू अदालत में हुए पेश
You Are HereNational
Tuesday, December 03, 2013-4:48 PM

जोधपुर: वर्ष 1998 में काले हिरणों के शिकार के मामले में गवाहों द्वारा पहचाने जाने के लिए बचाव पक्ष ने फिल्म अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे और तब्बू को यहां की एक अदालत में पेश किया।

गवाह पूनम चांद से जब बचाव पक्ष जिरह कर रहा था तो चांद ने सोनाली को पहचानने से इंकार कर दिया जबकि दूसरी अभिनेत्री के बारे में उन्होंने कहा,‘‘वह तब्बू की तरह दिखती हैं ।’’

इन दोनों के अलावा अभिनेता सलमान खान, सैफ अली खान और सोनम भी इस मामले में आरोपी हैं। लोक अभियोजक उपेन्द्र शर्मा ने अभिनेत्रियों को अचानक अदालत में पेश करने पर आपत्ति जताई और कहा, ‘‘दोनों अभिनेत्रियों को इस तरह से अदालत में पेश किया गया कि वे हमशक्ल लगती हों और अदालत एवं अभियोजन के संज्ञान में लाए बगैर ऐसा किया गया ।’’

शर्मा ने कहा, ‘‘मैं उन्हें उपयुक्त तरीके से अदालत में पेश किए जाने का आग्रह करता हूं ताकि गवाहों से हम उनकी उपस्थिति में पूछताछ कर सकें ।’ ’सीजेएम (जोधपुर) चंद्रकला जैन ने इसके बाद मामले को मंगलवार तक स्थगित कर दिया ।

इसके अलावा अदालत ने सैफ, सोनाली और नीलम के वकील के. के. व्यास के आवेदन को स्वीकार कर लिया जिन्होंने गवाहों से जिरह की अनुमति मांगी थी । इसके लिए अदालत ने वन विभाग में 5000 रूपए जमा कराने का आदेश दिया ।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You