दिल्ली में किसका होगा 'राज', फैसला कल

  • दिल्ली में किसका होगा 'राज', फैसला कल
You Are HereNational
Tuesday, December 03, 2013-10:30 AM

नई दिल्ली: दिल्ली में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन चुनाव के मैदान में उतरी तीनों पार्टियां कांग्रेस, बीजेपी और आम आदमी पार्टी ने अपना पूरा जोर लगा दिया। तीनों पार्टियों के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार, शीला दीक्षित, हर्षवर्धन और अरविंद केजरीवाल ने दिन भर सभाएं की। चुनाव प्रचार की समय सीमा खत्म होने से ठीक पहले उन्होंने चुनावी वादे किए।

दिल्ली में होने वाले चुनाव के लिए चुनाव प्रचार का आखिरी दिन स्टार प्रचारकों के नाम रहा। शीला दीक्षित ने मेहरौली में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. योगानंद शास्त्री के लिए वोट मांगा। उनके साथ कांग्रेस सांसद और पूर्व क्रिकेटर अजहरूद्दीन, हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और केंद्रीय मंत्री हरीश रावत भी मौजूद थे। बीजेपी की कमान संभाली मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हर्षवर्धन, अभिनेता विनोद खन्ना और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने।

आप (आम आदमी पार्टी) की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल ने कमान संभाली। अरविंद ने कई इलाकों में रोड शो निकाला। आप के उम्मीदवारों के खिलाफ हुए स्टिंग ऑपरेशन को फर्जी बताते हुए उन्होंने अपनी पार्टी के लिए वोट मांगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You