बिग बॉसः तनीषा के बाहर आने पर पता चलेगी यह हकीकत

  • बिग बॉसः  तनीषा के बाहर आने पर पता चलेगी यह हकीकत
You Are HereNational
Tuesday, December 03, 2013-10:52 AM

मुंबई: बिग बॉस के घर में अगर कोई अपने परिवारको सबसे ज्यादा ‘मिस’ कर रहा है तो वह हैं तनीषा मुखर्जी। सूत्रों का कहना है कि तनीषा को उनके परिवार ने उनके हाल पर अकेला छोड़ दिया है। इसका कारण है तनीषा की अरमान के साथ नजदीकियां। बताया जा रहा है कि इससे उनकी मां तनुजा, बहन काजोल और जीजा अजय देवगन बहुत नाराज हैं।

दरअसल, गत सप्ताह बिग बॉस के घर में मौजूद प्रतियोगियों के परिजनों और मित्रों को यह प्रस्ताव दिया गया था कि वे घर के अंदर जाकर अपने चहेतों से मिल सकते हैं। यही कारण था कि एंडी और काम्या की मम्मी आईं। संग्राम की गर्लफ्रेंड पायल रोहतगी आईं। गौहर खान की बहन आईं। बाकी लोगों के भी दोस्त या संबंधी आए थे। लेकिन अरमान कोहली और तनीषा से मिलने कोई नहीं आया।

बताया गया है कि अरमान ने कहा था कि वह किसी से मिलना नहीं चाहते थे और उन्होंने अपनी मां से भी बिग बॉस के घर में न आने को कह दिया था। परंतु सवाल यह है कि तनीषा से मिलने कोई क्यों नहीं पहुंचा...?

बिग बॉस से जुड़े सूत्रों की मानें तो निर्माताओं ने तनीषा के परिवार से भी संपर्क किया था। काजोल ने खुद को व्यस्त बता कर मिलने से मना कर दिया। तनीषा की मां तनूजा ने भी उनसे मिलने से इंकार कर दिया, जबकि वह उस खंडाला फार्महाउस से मात्र 20 मिनट की दूरी पर रहती हैं, जहां बिग बॉस का घर बनाया गया है।

वास्तव में यह दूसरा मौका है जब तनीषा के घरवालों ने बिग बॉस के घर में उन्हें अकेला छोड़ दिया। दीवाली के मौके पर भी बिग बॉस के घर में मौजूद सभी लोगों के परिजनों ने तोहफे, मिठाइयां और तस्वीरें भेजी थीं। लेकिन तब केवल तनीषा ही थीं, जिनके पास मां, बहन या जीजा ने कुछ नहीं भेजा था।

बिग बॉस-7 खत्म होने में अभी चार हफ्ते बाकी हैं और तनीषा के बाहर आने पर हकीकत पता चलेगी, लेकिन खबर गर्म है कि तनीषा के परिवार ने उन्हें संकेत दे दिया था कि अरमान के साथ उनकी नजदीकियां हद से बाहर जा रही हैं और
इन्हें बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। खुद सलमान इशारों-इशारों में तनीषा और अरमान को एक-दूसरे से दूर रहने के संकेत दे चुके हैं। लेकिन उन्होंने सुना हो, ऐसा नहीं लगता।

बताया जा रहा है कि बात यहां तक बढ़ चुकी है कि तनीषा का परिवार उन्हें तुरंत बिग बॉस के घर से बाहर निकवाना चाहता है। परंतु शो नियमों और अनुबंध के अनुसार ऐसा हो नहीं सकता। खबर यह भी थी कि अजय देवगन ने चैनल की मालिक कंपनी को यह धमकी भी दी कि यदि अरमान-तनीषा को बिग बॉस के घर में अलग नहीं किया गया तो वह भविष्य में उनकी किसी फिल्म में काम नहीं करेंगे।

इसके बाद ही अरमान को बीते शनिवार मुख्य घर से अलग किया गया। हालांकि टीआरपी के चक्कर में 36 घंटे के बाद ही उन्हें फिर से अंदर कर दिया गया। अब सबकी नजरें इस पर हैं कि तनीषा के साथ उनकी नजदीकियां आगे क्या रंग लाएंगी और बाहर तनीषा का परिवार किस प्रकार से रिएक्ट करेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You