सूरत रेप केस: नारायण साईं की याचिका पर फैसला आज

  • सूरत रेप केस: नारायण साईं की याचिका पर फैसला आज
You Are HereGujrat
Tuesday, December 03, 2013-12:07 PM

अहमदाबाद: यौन उत्पीडऩ के आरोपी आसाराम बापू के पुत्र नारायण साईं की जमानत याचिका पर आज गुजरात हाईकोर्ट फैसला सुनाएगा। नारायण साईं ने सूरत रेप केस में अरेस्ट वारंट रद्द करने की याचिका दर्ज करवाई थी जिसपर कोर्ट आज अपना फैसला सुनाने वाली है। साईं की याचिका में उस गिरफ्तारी वारंट को रद्द करने की मांग की है जो सूरत की एक अदालत ने पिछले माह उसके खिलाफ जारी किया था।

 

साईं के खिलाफ यह वारंट सूरत की दो बहनों द्वारा उसके खिलाफ यौन उत्पीडऩ का मामला दर्ज कराए जाने के सिलसिले में जारी किया गया है। गौरतलब है कि सूरत पुलिस ने जहांगीरपुरा पुलिस थाने में 6 अक्तूबर को, फरार सार्ईं और आसाराम के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। यह प्राथमिकी उन दोनों बहनों की शिकायत पर दर्ज कराई गई थी जिन्होंने पिता-पुत्र के खिलाफ यौन उत्पीडऩ़ का आरोप लगाया था।

 

दोनों बहनों में से छोटी बहन ने आरोप लगाया था कि साईं ने वर्ष 2002 से 2005 के बीच उसका कई बार यौन उत्पीडऩ़ किया। इस अवधि में वह आसाराम के सूरत स्थित आश्रम में रह रही थी। सूरत की अदालत ने प्राथमिकी के सिलसिले में 28 अक्तूबर को साईं के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। साईं अब तक फरार है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You