डाक मतपत्रों में गड़बड़ी की आशंका, आयोग पहुंची कांग्रेस

  • डाक मतपत्रों में गड़बड़ी की आशंका, आयोग पहुंची कांग्रेस
You Are HereNational
Tuesday, December 03, 2013-1:38 PM

रायपुर: डाक मतपत्रों में गड़बड़ी की आशंका व्यक्त करते हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा है। कांग्रेस नेताओं ने कवर्धा व राजनांदगांव जिले में डाक मतपत्र में गड़बड़ी की आशंका जताई है। नेताओं का कहना है कि भाजपा के दबाव में शासन के कुछ अधिकारियों द्वारा गलत लोगों को डाक मतपत्र जारी किया गया है। डाक मतपत्रों का प्रयोग कर भाजपा चुनाव परिणामों को प्रभावित करने का प्रयास कर सकती है।

 

विदित हो कि इससे पूर्व भी कांग्रेस नेता डाक मतपत्रों में गड़बड़ी की आशंका व्यक्त कर चुके हैं। कांग्रेस के कार्यक्रम समन्वयक व पाटन से प्रत्याशी भूपेश बघेल ने भी मतपत्र में गड़बड़ी की आशंका जताई थी, वहीं कोटवारों को डाक मतपत्र आवंटित न करने को लेकर भी आपत्ति दर्ज की थी।

 

सोमवार को एक बार फिर कांग्रेस नेताओं ने डाक मतपत्र में गड़बड़ी की आशंका को लेकर निर्वाचन आयोग का दरवाजा खटखटाया है। कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने निष्पक्षता के साथ मतगणना होने और डाक मतपत्रों के आवंटन की जांच कराने की बात कही है।

 

कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल में प्रभारी महामंत्री सुभाष शर्मा, कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी, प्रदेश सचिव अमित पांडेय, प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You