बिग-बॉस: अरमान, तनिषा को अपने पैरों की जूती समझता हैं: कुशाल

  • बिग-बॉस: अरमान, तनिषा को अपने पैरों की जूती समझता हैं: कुशाल
You Are HereNational
Tuesday, December 03, 2013-3:27 PM

मुंबई: बिग-बॉस के  घर में इस हफ्ते कोई एलीमिनेशन नहीं हुआ। इस हफ्ते जब अरमान को घर से बाहर जाने के लिए कहा तो अरमान को घर के ही बोनस रूम में बंद कर दिया गया। लेकिन इस बात की खबर घर के किसी भी सदस्यों को नहीं थी। अरमान को बाहर ना लेकर जाकर एक सीक्रेट रूम में रखा गया जहां पर उनके खाने, सोने और एलसीडी स्क्रीन पर बाकी घरवालों को देखने की सुविधा था। दूसरे दिन जब अचानक बिग बॉस ने सभी घरवालों को बुलाकर अरमान को वापस भेजा तो सभी देखकर हैरान रह गए।  इस दौरान एजाज़ ने गौहर और कुशाल के सामने अरमान का मज़ाक भी उड़ाया जोकि अरमान सीक्रेट रूम में बैठे देख रहे थे।

घर में आने के बाद अरमान ने जब उस बात की जिक्र एजाज़ से की तो वह बहस पड़े। सोमवार को नॉमिनेश में संग्राम, कुशाल, एंडी और सोफिया हयात घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। संग्राम को घर की कैप्टन गौहर खान ने अपने विशेषाधिकार के तहत नॉमिनेट किया है। अरमान के वापस आते ही उनकी कुशाल और एजाज से कहा-सुनी हो गई। लेकिन जैसे बिग बॉस ने गौहर को कहा कि वह किसी एक को डायरेक्टली नॉमिनेट कर सकती हैं तो एजाज़-कुशाल ने अरमान की तरफ इशारा किया। लेकिन गौहर ने उनकी ना सुनते हुए संग्राम का नाम ले लिया। इस बात से उनके दोस्त कुशाल और एजाज़ बुहत नाराज हैं।

वहीं, अरमान और तनिषा की नजदीकियों को लेकर शो के प्रतियोगी कुशाल ने कहा कि तनिषा की अरमान से करीबी की वजह से तनिषा के परिवार का नाम खराब हो रहा है। कुशाल ने एजाज से कहा कि तनिषा, अरमान जैसे इंसान के साथ रहकर बड़ी गलती कर रही है वो तनिषा को अपने पैरों की जूती समझता है। जो इंसान बिना शराब पिए उसे धक्का देता हो वो नशे में उसके साथ क्या करेगा। कुशाल ने अजय देवगन और काजोल का नाम लेते हुए कहा कि वो लोग इतने इज्जतदार हैं। ऐसे में तनिषा को अरमान जैसे लड़के से करीब नहीं जाना चाहिए।



 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You