प्रचार के बाद नेताजी दे रहे हैं दावत

  • प्रचार के बाद नेताजी दे रहे हैं दावत
You Are HereNcr
Tuesday, December 03, 2013-3:43 PM

नई दिल्ली  (महेश चौहान): दिल्ली विधानसभा का चुनाव प्रचार खत्म हो गया है। अब नेताजी इलाके में ढोल आदि लेकर कार्यकर्ताओं के साथ नही दिखेगें। मगर लगता है कि नेताजी लोगों से मिलने के लिए उत्सुक हैं। इसके लिए उन्होंने ऐसा तरीका अपनाया है जिससे चुनाव का उल्लंघन नही हो और उनका काम भी बन जाए।

इसके लिए उन्होंने इलाके के लोगों के लिए लंच और डिनर रखा हुआ है। जिसमें कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे लोगों को लाएं। जिससे वे अपनी बातें आदि लोगों को कह सकें। अगर इस पार्टी के बारे में चुनाव आयोग को पता लगता भी है तो नेताजी कह सकते हैं कि ये तो कार्यकर्ताओं के लिए रखा हुआ है। जो यहीं पर रहकर चुनाव में लगे हुए हैं। इस पर चुनाव आयोग के अधिकारी शिकायत मिलने पर भी कुछ नहीं कर सकते हैं। यानि यहां भी नेताजी की चाल को अधिकारी समझकर भी नहीं समझ सके हैं।

यह पार्टी दिल्ली में हर एक नेता के ठिकाने पर चल रही है। इसके लिए नेताजी ने अच्छे हलवाई रखे हुए हैं। ये हलवाई 4 दिसम्बर की रात तक नेताजी के लिए खाना बनाएंगे। इसके लिए उनको मोटी रकम भी मिली है। नेताजी के लिए खाना बनाने में लगे एक खाना बनाने वाले ठेकेदार से बात की। उसने बताया 24 नवम्बर को आगरा से 26 हलवाई बुलाए थे। जिनको हर रोज के 500 रुपए दिए जा रहे हैं ।

इससे उनको फायदा भी हो रहा है। उनकी नेताजी और उनके करीबियों से जान पहचान हो गई है साथ ही उनसे आगे के ऑर्डर भी मिल गए हैं। उसने बताया कि हलवाईयों को नेताजी के लिए खाना बनाने के लिए मुंह मांगी रकम मिल रही है। 24 नवम्बर से 4 दिस बर तक के लिए उनको लंच और डिनर बनाने के लिए 80 से 90 हजार रुपए का ठेका मिला है। जिसमें समान नेताजी का होता है। लंच और डिनर में वे पूरी, चावल, राजमा, आलू और गोभी की सब्जी और करी बना रहे है। रात को कभी कभी कॉफी भी बनानी पड़ जाती है। यह नेताजी और उनके करीबियों के लिए ही बन रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You