रोहित चहल बने एबीवीपी के राष्ट्रीय मंत्री

  • रोहित चहल बने एबीवीपी के राष्ट्रीय मंत्री
You Are HereNational
Tuesday, December 03, 2013-8:14 PM

नई दिल्ली: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 59वें राष्ट्रीय अधिवेशन में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की घोषणा की गई। यह अधिवेशन 30 नवम्बर से 2 दिसम्बर तक काशी (वाराणसी) में सम्पन्न हुआ। अधिवेशन में दिल्ली के रोहित चहल को एबीवीपी का राष्ट्रीय मंत्री घोषित किया गया।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी)द्वारा राष्ट्रीय पदाधिकारियों की घोषणा करते हुए दिल्ली को काफी महत्व दिया गया है।  पिछले एक साल से दिल्ली एबीवीपी द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न आंदोलन का ईनाम यहां के संगठन को दिया गया।

रोहित चहल एबीवीपी (अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद) के दिल्ली में पूर्व प्रदेश मंत्री रह चुके है। रोहित छात्रहितों से जुड़े मुद्दो पर लंबे समय से दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्र राजनीति में सक्रीय है। रोहित के नेतृत्व में एबीवीपी ने दामिनी आंदोलन चलाया था।

इसके साथ ही फोर इयर कोर्स के विरोध में भी उनके नेतृत्व में लम्बे समय से आंदोलन चला रहे है। इसके साथ ही राष्ट्रीय कार्य समिति में करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को सदस्य घोषित किया गया।

राष्ट्रीय कार्यसमिति में नेहा सिंह, सुमित कुमार मौर्या, आलोक पाण्डेय, सौरभ उनियाल, दीपक पाठक, देबरुण बरुआ और मांगीलाल चौधरी दिल्ली से राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य घोषित हुए है ।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You