बसपा के दो कार्यकर्त्ता शराब के साथ गिरफ्तार

  • बसपा के दो कार्यकर्त्ता शराब के साथ गिरफ्तार
You Are HereNational
Tuesday, December 03, 2013-10:20 PM

नई दिल्ली: पश्चिमोत्तर दिल्ली के अलीपुर इलाके में शराब बांटकर कथित तौर पर मतदाताओं को रिझाने की कोशिश करने को लेकर बसपा के दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि एक बारात घर में अवैध राजनीतिक बैठक करने को लेकर कांग्रेस उम्मीदवार सुशील कुमार गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

कोंडली से कांग्रेस विधायक अमरीश सिंह गौतम भी जांच के दायरे में आ गए हैं क्योंकि उनकी तस्वीर मल्होत्रा प्रोपर्टीज कार्यालय के दरवाजे पर चिपकाई हुई पाई गई, जहां कल खिचड़ीपुर से शराब के चार कार्टन जब्त किए गए। आदर्श आचार संहिता के मुख्य नोडल अधिकारी अंकुर गर्ग ने कहा, ‘‘गौतम की तस्वीर और जब्त किए गए शराब के कार्टन के बीच सीधा संबंध स्थापित नहीं हुआ है। मामले की जांच जारी है।’’ बसपा के दो कार्यकर्ताओं के नाम लैत और प्रमोद है। इन लोगों को पुलिस की एक गश्ती टीम ने पकड़ा था।

आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के सिलसिले में मोती नगर विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार सुशील कुमार गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। गुप्ता बारात घर में 300-350 लोगों की एक राजनीतिक बैठक कर रहे थे। इसके अलावा, बगैर इजाजत के एक रैली करने पर दिलशाद गार्डन में शहादरा से कांग्रेस उम्मीदवार नरेन्द्र नाथ के खिलाफ आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के तहत एक मामला दर्ज किया गया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You