डीयू में 6 बूथों पर डाली जाएगी वोट

  • डीयू में 6 बूथों पर डाली जाएगी वोट
You Are HereNational
Tuesday, December 03, 2013-10:25 PM

नई दिल्ली : विधानसभा चुनाव में मतदान को लेकर मंगलवार को पूरे दिन डीयू में छात्र नेता रणनीति बनाते रहे। रणनीति बनाने के साथ ही होस्टलों में रहने वालें छात्रों को कार्य बांटा गया । विवि में भी मतदान के लिए बूथ बनाए गए है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस व बीजेपी की तरफ से उनके छात्र संगठन एबीवीपी व एनएसयूआई भी पूरी तरह से सक्रिय हंै। इसबार एनएसयूआई से ज्यादा एबीवीपी ज्यादा सक्रियता दिखाई  है। सबसे ज्यादा छात्र संगठनों की सक्रियता विश्वविद्यालय में बनने वाले छह बूथों पर है।

अक्सर विश्वविद्यालय में तीन स्थानों पर छह बूथ बनाए जाते है, जहां वोटिंग होती है। मंगलवार को दोनो संगठनों से जुड़े दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) के छात्र नेता विधानसभा चुनाव में बुधवार को होने वाले मतदान की रणनीति बनाते रहे। छात्र नेता डीयू के हॉस्टलों में जा-जाकर छात्रों को मतदान प्रक्रिया के लिए कार्यों का वितरण करते दिखे।

छात्र संगठन छात्रोंं से उनके मत का हर हाल में प्रयोग करने आह्वान भी किया। एबीवीपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य डॉ.संजय कुमार, नव मतदाता संयोजक समिति, भाजपा के संयोजक विकास दाहिया के नेतृत्व में आर्ट फैकल्टी गेट पर होस्टल के छात्रों के साथ बैठक की गई। बैठक में शामिल छात्रों से सुबह ही मतदान केंद्रो पर पहुंचने का आह्वान कया गया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You