‘उमर से ज्यादा गिलानी से प्यार करते हैं लोग’

  • ‘उमर से ज्यादा गिलानी से प्यार करते हैं लोग’
You Are HereJammu Kashmir
Wednesday, December 04, 2013-12:39 PM

श्रीनगर: हुरियत कांफ्रैंस (जी) चेयरमैन सैयद अली शाह गिलानी को जम्मू-कश्मीर में सबसे बडा नेता करार देते हुए पूर्व उप मुख्यमंत्री और विपक्षी पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के वरिष्ठ नेता मुजफ्फर हुसैन बैग ने मंगलवार को कहा कि सरकार द्वारा हत्याओं और भ्रष्टाचार के मामलों में शुरु जांचों ने विश्वसनीयता खो दी है। एक बयान में बैग ने कहा कि गिलानी एक सपने का सोदागार नही है बल्कि एक सबसे बड़ा राजनीतिक नेता है जिनको लोग मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला एवं अन्य से च्यादा प्यार करते हैं।

मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने गिलानी का नाम लिए बिना सोमवार को उत्तर कश्मीर के सोपोर शहर में जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से ‘सपने के सोदागार’ का पालन नही करने के लिए कहा था। बैग ने कहा कि इसमे कोई शक नही कि हमारी गिलानी के साथ राजनीतिक मतभेद है लेकिन हम इस तथ्य को स्वीकार करते है कि गिलानी का लोगों के बीच मुख्यमंत्री से च्यादा सम्मान हासिल है। उन्होने कहा कि उनकी पार्टी पी.डी.पी. लोगों की भावनाओं का सम्मान करती है।

पी.डी.पी. नेता ने कहा कि नेशनल कांफ्रैंस संरक्षक डॉ फारुक अब्दुल्ला हमेशा भाजपा के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के साथ सहज महसूस करती है। उमर अब्दुल्ला की कांग्रेस पार्टी के साथ व्यक्तिगत दोस्ती है और इस आधार पर उमर राजग के करीब हो सकते हैं। राजग में शामिल ही उमर निश्चित रुप से अपमानित महसूस करेंगे लेकिन एक बात निश्चित है कि उनके पिता डॉ फारुक अब्दुल्ला को राजग के साथ कोई समस्या नही है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You