Subscribe Now!

'बिहार में किसी भाजपा नेता को उभरने नहीं देते मोदी'

  • 'बिहार में किसी भाजपा नेता को उभरने नहीं देते  मोदी'
You Are HereBihar
Wednesday, December 04, 2013-12:51 PM

पटना: बिहार में सतारूढ़ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता प्रो रामकिशोर सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पार्टी में किसी अन्य नेता को उभरने से पूर्व ही उसे हांसिए पर डाल देते हैं।

सिंह ने आज यहां कहा कि भाजपा नेता मोदी अपने आस पास किसी भी नेता को उभरने का मौका नहीं देते हैं। उन्होंने पार्टी के राज्य इकाई के पूर्व अध्यक्ष डा. सी.पी.ठाकुर की चर्चा करते हुए कहा  कि डा .ठाकुर जब अध्यक्ष के पद पर थे तब श्री मोदी भाजपा द्वारा निर्धारित सभी कार्यक्रमों का प्रभारी पूर्व अध्यक्ष राधा मोहन सिंह को बनवा देते  थे ताकि डा. ठाकुर को कोई राजनीतिक लाभ नहीं हो सके। उन्होंने कहा कि ऐसा कर मोदी चाहते थे कि डा. ठाकुर की पहचान एकनाकाम राजनेता के रूप में हो।
 
जदयू प्रवक्ता ने कहा कि भूमिहार विरोधी मानसिकता के कारण ही मोदी ने डा. ठाकुर को अध्यक्ष पद से हटवाने का कार्य किया था। डा. ठाकुर के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने के बावजूद मोदी की मजबूत लाबिंग के कारण ही पार्टी की ओर से उन्हें कोई विशेष कार्य नहीं सौंपा जाता है। उन्होंने आरोप लगाया कि भूमिहार विरोधी होने के साथ मोदी अन्य सामाजिक वर्ग के किसान नेताओं के भी विरोधी हैं। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के लौह संग्रह अभियान से भी मोदी कृषक जातियों से संबंधित नेताओं को केवल इसलिए दूर रख रहे हैं ताकि उनके नेतृत्व को कोई चुनौती नहीं मिल सके।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You