सात वर्षीय मासूम का शव मिलने से फैली सनसनी

  • सात वर्षीय मासूम का शव मिलने से फैली सनसनी
You Are HereNational
Wednesday, December 04, 2013-1:05 PM

कोरापुट (ओडिशा): ओडिशा के कोरापुट जिले के मथलपुट में शनिवार से लापता सात वर्षीय आदिवासी लड़की का क्षत-विक्षत शव मिलने से इलाके में तनाव व्याप्त हो गया है। ग्रामीणों ने कल शव मिलने के बाद दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार को पर्याप्त मुआवजा देने की मांग करते हुए मथलपुट के पास दमनजोडी जाने वाली सड़क को कई घंटों तक जाम रखा। मृतका पहली कक्षा की छात्रा थी और ऐसा संदेह है कि उसकी हत्या किसी जादू-टोना करने वाले व्यक्ति ने की है।

पुलिस ने कहा कि शनिवार को स्कूल से लौटने के बाद लड़की अपनी सहेलियों के साथ खेलने गई थी। बच्ची की खोज करने के बाद भी उसके न मिलने पर रविवार को परिवार वालों ने दमनजोडी पुलिस चौकी में उसके लापता होने की शिकायत की। गुस्से में भड़के हुए एक ग्रामीण ने कहा, ‘‘लड़की की जीभ कटी हुई थी और उसके शरीर पर जले के कई निशान थे।

इससे संकेत मिलता है कि उसकी हत्या किसी ओझा ने की है। हम पीड़ित परिवार के लिए पर्याप्त मुआवजे की मांग करते हैं।’’ सुनाबेदा के उप मंडलीय पुलिस अधिकारी वी आर राव ने आज कहा, ‘‘हमारा एक दल वहां भेज दिया गया है और हम हर कोण से जांच कर रहे हैं। यह जादू-टोने का मामला हो सकता है लेकिन इस स्तर पर हम कुछ कह नहीं सकते।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You