नारायण साई समर्थकों, प्रदर्शनकारियों के बीच अदालत के बाहर झड़प

  • नारायण साई समर्थकों, प्रदर्शनकारियों के बीच अदालत के बाहर झड़प
You Are HereNational
Wednesday, December 04, 2013-5:46 PM

नई दिल्ली: आसाराम के पु़त्र नारायण साई के समर्थकों की आज दिल्ली की एक स्थानीय अदालत परिसर के बाहर उनके खिलाफ प्रदर्शन करने वाले प्रदर्शनकारियों से झड़प हो गई। यह झड़प साई को अदालत में पेश किये जाने से कुछ मिनट पहले हुई।  प्रदर्शनकारियों की झड़प रोहिणी जिला अदालत परिसर के बाहर उस समय हुई जब करीब 200 लोग साई के समर्थन और विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। झड़प को देखते हुए नारायण साईं को दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में पिछले दरवाजे से ले जाया गया।

प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने जहां एक ओर 58 दिन तक फरार रहने के बाद गिरफ्तार 41 वर्षीय साई के लिए मौत की सजा की मांग की वहीं उनके समर्थकों ने दावा किया कि उन्हें यौन उत्पीडऩ के मामले में झूठा फंसाया गया है। साई की कई समर्थक महिलाओं ने उस व्यक्ति की पिटायी कर दी जो उसके खिलाफ नारेबाजी कर रहा था। स्थिति को पुलिस के हस्तक्षेप से नियंत्रण में लाया गया। जब यह घटना घटी तब उस समय अदालत परिसर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात था।

सूत्रों की माने तो गिरफ्तारी के समय नारायण साईं ने पुलिस से प्रार्थना की कि उसे मारे न और न ही उसके साथ बदसलूकी करें। वहीं दूसरी ओर, यौन शोषण के आरोपी आसाराम जोधपुर कोर्ट में पेश हुए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You