भाजपा की जीत के प्रति आश्वस्त: हर्षवर्धन

  • भाजपा की जीत के प्रति आश्वस्त: हर्षवर्धन
You Are HereNational
Wednesday, December 04, 2013-2:31 PM

नर्इ दिल्ली: दिल्ली में विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हर्षवर्धन ने कहा है कि इन चुनावों में मतदाता बदलाव के लिए वोट डाल रहे हें और वह पार्टी की जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं। पूर्वी दिल्ली के कृष्णानगर विधानसभा क्षेत्र में आज मतदान करने के बाद डा. हर्षवर्धन ने कहा कि भाजपा चुनाव जीत रही है।

डा. हर्षवर्धन कृष्णा नगर सीट से ही भाग्य आजमा रहे हैं।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी.आप. के बीच दूसरे स्थान के लिए मुकाबला है। उन्होंने कहा कि भाजपा के वोट बैंक में कोई सेंध नहीं लगा रहा है और पार्टी चुनाव में विजयी होगी।

डा. हर्षवर्धन ने मतदाताओं से बडी संख्या में वोट डालने के लिए घरों से निकलने की अपील करते हुए कहा कि जब छत्तीसगढ  के जनजातीय इलाकों में 74.77 प्रतिशत मतदान हो सकता है तो दिल्ली के मतदाता तो जागरुक और साक्षर हैं इसलिए यहां मतदान 80 प्रतिशत से अधिक होना चाहिए। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता कांग्रेस के भ्रष्टाचार से बुरी तरह त्रस्त है और वह बदलाव के लिए वोट डाल रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा की जीत के प्रति वह पूरी तरह आश्वस्त हैं। पार्टी भारी बहुमत से चुनाव जीतकर सरकार बनाएंगी।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You