. . . और समर्थक नारायण साईं पर बरसाते रहे फूल

You Are HereNational
Wednesday, December 04, 2013-3:47 PM

नई दिल्ली: यौन शोषण के आरोप में फंसे नारायण साईं को आज तड़के पंजाब-हरियाणा सीमा पर दिल्ली, गुजरात और पंजाब पुलिस के संयुक्त अभियान में उसके कुछ सहयोगियों के साथ पकड़ लिया गया। गिरफ्तारी के बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया। मेडिकल जांच के दौरान अस्पताल के बाहर उनके समर्थक जमा थे और फूल बरसा रहे थे। इस संबंध में आसाराम की प्रवक्ता ने कहा कि यह सब कुछ बापू को फंसाने की साजिश के तहत हो रहा है।

नारायण साईं के पास से पुलिस ने  2 लाख 61 हजार रुपये बरामद किए, नारायण साईं के साथी हनुमान के पास से 13.5 हजार रुपये मिले इसके अलावा 6 मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किए.

गौरतलब है कि पुलिस पांच लाख रुपये के ईनामी भगोड़े नारायण साईं को दिल्ली लाई है और उसे दोपहर यहां की रोहिणी अदालत में पेश किया जाएगा जहां गुजरात पुलिस उसे सूरत ले जाने के लिए ट्रांसिट रिमांड की अपील करेगी। सूरत की दो बहनों की शिकायत पर नारायण साईं के खिलाफ छह अक्टूबर को बलात्कार और यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया था। वह तब से फरार चल रहा था। बाद में 29 अक्टूबर को वहां की एक अदालत ने उसे भगोडा घोषित करके उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You