बेटे की गिरफ्तारी पर आसाराम ने कहा, 'समय सारे घाव भर देता है'

  • बेटे की गिरफ्तारी पर आसाराम ने कहा, 'समय सारे घाव भर देता है'
You Are HereNational
Wednesday, December 04, 2013-5:47 PM

नई दिल्ली: आसाराम एवं अन्य के खिलाफ आज अदालत में चार्ज बहस शुरु नहीं हो पाई। जोधपुर जिला एवं सत्र न्यायालय (ग्रामीण) के न्यायाधीश मनोजकुमार व्यास के समक्ष सभी आरोपियों को आज पेश किया गया। आज चार्ज बहस शुरु होनी थी लेकिन अभियोजन पक्ष द्वारा समय मांगने पर सुनवाई कल तक के लिए टाल दी गई। बेटे नारायण सांई की गिरफ्तारी पर आसाराम ने कहा, 'मुझे नहीं पता, लेकिन समय सारे घाव भर देता है।'

वहीं नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में आज से जोधपुर की अदालत में ट्रायल शुरू होगा। राजस्थान हाईकोर्ट के निर्देश के बाद ये सुनवाई रोज़ होगी और फैसला 60 दिनों के भीतर सुनाया जाएगा। आसाराम पर जोधपुर के आश्रम में ही नाबालिग साधिका के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा था। उसके बाद अगस्त में उन्हें गिरफ्तार किया गया था। उनपर आईपीसी की अन्य धाराओं के साथ क्कह्रस्ष्टह्र कानून भी लगाया गया है।

दूसरी ओर, अहमदाबाद के मोटेरा इलाके में दो अज्ञात शख्सों ने किराने की दुकान चलाने वाले धर्मेन्द्र ठाकोर नाम के एक व्यापारी पर फायरिंग कर दी। हालांकि आरोपियों का निशाना चूक गया, जिससे उनकी जान बच गई। धर्मेंद्र पर फायरिंग क्यों की गई, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है, लेकिन खुद धर्मेंद्र को शक है कि इसकी वजह आसाराम के आश्रम की जमीन है। दरअसल धर्मेंद्र और आसाराम के बीच मोटेरा आश्रम की जमीन को लेकर पिछले कई वर्षों से विवाद चल रहा है और पुलिस भी ताजा हमले को इसी विवाद से जोड़कर देख रही है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You