810 उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद

  • 810 उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद
You Are HereNational
Wednesday, December 04, 2013-9:48 PM

नई दिल्ली : दिल्ली के कुल 1.19 करोड़ में से करीब 80 लाख मतदाताओं ने 810 उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम मशीन में कैद कर दिया है।  दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी विजयदेव ने आज शाम संवाददाता सम्मेलन में कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए आज 66 प्रतिशत मतदाताओं ने भाग लिया।

मतदान के दौरान कोई अप्रीय घटना नहीं घटी। लेकिन कुछ जगहों से ईवीएम में खराबी की शिकायतें आईं थी जिन्हें बाद में सुधार लिया गया। उन्होंने बताया कि शाम करीब छह बजे तक लगभग 70,000 लोग मतदान के लिए कतार में खड़े थे।
 
चुनाव में भाजपा ने कांग्रेस को चौथी बार आने से रोकने के लिए भरसक प्रयास किये हैं वहीं पहली बार मैदान में उतरी अरविंद केजरीवाल की आप पार्टी ने भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के नेतृत्व में कांग्रेस जहां एक बार फिर सत्ता में आने के लिए आतुर है वहीं हर्षवर्र्धन की अगुवाई में भाजपा और केजरीवाल के नेतृत्व में आप ने भी पूरी ताकत लगा दी है।

आज सुबह सबसे पहले मतदान करने वालों में उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हर्षवर्धन और केजरीवाल आदि शामिल रहे।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You