फेसबुक के कारण लेखिका पर कार्रवाई

  • फेसबुक के कारण लेखिका पर कार्रवाई
You Are HereNational
Thursday, December 05, 2013-12:38 AM

नई दिल्ली: सोशल साइट्स पर इस बात की चर्चा जोरो पर हैं कि फेसबुक पोस्ट लिखने के कारण पुलिस इस्लामिक फेमिनिस्ट राइटर शीबा असलम फहमी के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है। बताया जा रहा है कि मोदी विरोधी पोस्ट लिखने के कारण उन पर कार्रवाई की जा सकती है।

शीबा के फेसबुक दोस्तों ने उन्हीं के हवाले से फेसबुक पर लिखा कि पुलिस किसी भी वक्त उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। हालांकि, फहमी ने नवोदय टाइम्स को कहा कि कुछ मीडिया के लोगों से उन्हें ऐसी जानकारी मिली है लेकिन उन्हें आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है।

फेसबुक पर वरिष्ठ पत्रकार मुकेश कुमार ने लिखा कि शीबा जी से मुलाकात हुई है। पता चला कि एक फेसबुक पोस्ट को आधार बनाकर उनकी गिरफ्तारी के आदेश दे दिए गए हैं। वहीं दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर और शीबा के मित्र आशुतोष कुमार ने लिखा कि शीबा के खिलाफ जामा मस्जिद थाने में एफआईआर हो गई है।

कोर्ट ने उनके मोदी विषय पर लिखे गए पोस्ट को राष्ट्रविरोधी और भारत विरोधी करार दिया गया है। आशुतोष कुमार ने इसे सोशल मीडिया पर हमला करार दिया है। हालांकि जामा मस्जिद पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने एफआईआर से न तो इंकार किया और न ही स्वीकार की। एसएचओ संजीव ने वीरवार को संपर्क करने को कहा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You