थाने पर पथराव, 2 पुलिसकर्मी जख्मी

  • थाने पर पथराव, 2 पुलिसकर्मी जख्मी
You Are HereNational
Thursday, December 05, 2013-12:51 AM

नई दिल्ली : चुनाव समाप्त होने के तुरंत बाद दिल्ली के तिलक नगर थाना के बाहर भारतीय जनता पार्टी की निगम पार्षद रीतू बोहरा अपने समर्थकों और कार्यकत्र्ता के साथ पहुंची और हंगामा करना शुरू कर दिया।

निगम पार्षद की मांग थी कि उसके पिता केवल बोहरा पर हमला करने वाले दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए और उसे गिरफ्तार किया जाए। काफी समझाने के बाद भी नहीं निगम पार्षद नहीं मानी। पुलिस ने लोगों को शांत कराने की हर कोशिश की।

 उग्र भीड़ ने पुलिस अधिकारियों पर भी हमला कर दिया। हादसे में पश्चिमी जिला पुलिस के अतिरिक्त  उपायुक्त वेद प्रकाश सुर्य और तिलक नगर के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त विनीत कुमार को चोटें पहुंची। काफी देर तक हो हंगामा के बाद पुलिस ने उन्हें शांत कराया।

पुलिस के अनुसार चुनाव प्रचार के दौरान तिलक नगर से निगम पार्षद रीतू बोहरा के पिता केवल बोहरा के साथ बछिन्द्र सिंह के साथ हाथापाई हो  गई थी। जिसके बाद बछिन्द्र पाल ने अपने अन्य साथियों के साथ मिल कर केवल बोहर पर हमला बोल दिया था। हादसे में केवल बोहरा को काफी चोटें पहुंची।

फिलहाल केवल बोहरा का इलाज इन आई.सी.यू. में चल रहा है। केवल बोहर अपने समर्थकों के साथ उम्मीदवार राजीव बब्बर के लिए के सर्मथन में प्रचार कर रहे थे। रीतू बोहर का आरोप था कि पुलिस मामले में ढिलाई बरत रही है। वहीं, जिला पुलिस के उपायुक्त वेद प्रकाश सुर्य का कहना था कि चुनाव संपन्न होने के तुंरत बाद ही लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया था।
 
जबकि रीतू बोहरा के बयान पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। मामले में किसी भी प्रकार की कोई कोहाती नहीं बरती जा रही है। प्रदर्शन की वजह से तिलक नगर से राजौरी गार्डन तक जाम लग  गया। इस कारण करीब दो घंटे तक लोगों को जाम में फंसे रहना पड़ा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You