एमपीसीए सहसचिव अल्पेश शाह को हाईकोर्ट से राहत

  • एमपीसीए सहसचिव अल्पेश शाह को हाईकोर्ट से राहत
You Are HereNational
Thursday, December 05, 2013-9:29 AM

इंदौर: यौन उत्पीड़न मामले में फंसे मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसियेशन (एमपीसीए) के सहसचिव अल्पेश शाह को म.प्र. उच्च न्यायलय की इंदौर खंडपीठ ने आज राहत दी हैं। गौरतलब हैं अल्पेश शाह के खिलाफ अंडर-19 एक महिला क्रिकेटर ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए यहां तुकोगंज थाने में मामला दर्ज कराया था और पुलिस जांच कर रही हैं।

 

इस बीच उच्च न्यायालय की इंदौर खंडपीठ के न्यायमूर्ति एन के मोदी ने अल्पेश शाह की याचिका पर सुनवाई करते हुए आदेश दिया कि जब तक पुलिस जांच पूरी नहीं कर लेती तब तक शाह को गिरफ्तार नहीं किया जाए। अल्पेश शाह की और से अधिवक्ता अजय बगाडिया ने कोर्ट के समक्ष याचिका प्रस्तुत करते हुए तर्क रखा था की घटना दिनांक से दो माह बाद फरियादी पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया वहीं महिला अंडर-19 महिला क्रिकेटर हैं एवं उसका टीम में चयन नहीं हुआ था अत: बदला लेने की दुर्भावना से षड्यंत्र करते हुए महिला ने प्रकरण दर्ज करवाया  हैं।

 

इस मामले में शाह के अधिवक्ता ने यह भी तर्क दिया कि घटना स्थल उषा राजे क्रिकेट स्टेडियम के सीसीटीवी फुटेज की जब्ती जांच प्रक्रिया के अंतर्गत है और अल्पेश शाह पर केवल आरोप लगाया गया है। इस पर न्यायालाय ने आदेश दिया कि जब तक पुलिस जांच पूरी नहीं कर लेती तब तक अल्पेश शाह को गिरफ्तार नहीं किया जाए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You