हरियाणा भाजपा की फिर मोदी के सहारे शक्ति प्रदर्शन की तैयारी

  • हरियाणा भाजपा की फिर मोदी के सहारे शक्ति प्रदर्शन की तैयारी
You Are HereNational
Thursday, December 05, 2013-11:02 AM

चंडीगढ़: हरियाणा भाजपा एक बार फिर पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के सहारे शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में है। मिली जानकारी अनुसार भाजपा ने इस संदर्भ में रोहतक में कल बैठक बुलाई है जिसमें रैली का दिन व स्थान तय करने पर विचार किया जाएगा। मोदी फरवरी में हरियाणा में राज्य स्तरीय रैली करेंगे।

हालांकि प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित होने के बाद मोदी ने पहली रैली रेवाड़ी में की थी और रैली की सफलता के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि भाजपा भविष्य में उनकी रैली रख सकती है। कहा जाए मोदी का हरियाणा में यह दूसरा दौरा होगा। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष प्रो. रामबिलास शर्मा और सह प्रभारी डा. अनिल जैन की मौजूदगी में होने वाली इस बैठक में 8 लोकसभा स्तर की रैलियों की तारीख और स्थान तय हो सकते हैं।

बैठक में संगठनात्मक मजबूती के लिए भी फैसले हो सकते है।  15 दिसम्बर को सरदार पटेल की प्रतिमा का अनावरण है। राज्य से लोहा संग्र्रहण अभियान की समीक्षा भी इस बैठक में होगी। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता वीर कुमार यादव ने बताया कि बैठक में संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा होगी। उन्होंने बताया कि भाजपा ने हर विधानसभा स्तर पर एक बी.एल.ए.-वन बनाया है। अब बूथ स्तर पर बी.एल.ओ.-टू बनाने की दिशा में पार्टी गंभीरता से सोच रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You