मोदी की रैली को सफल बनाने हेतु तैयारियों में जुटी भाजपा

  • मोदी की रैली को सफल बनाने हेतु तैयारियों में जुटी भाजपा
You Are HereNational
Thursday, December 05, 2013-11:16 AM

ऋषिकेश: 15 दिसम्बर को देहरादून मे आयोजित भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री के घोषित उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की रैली को सफल बनाने हेतु भाजपा पूरी तरह से कार्यकर्ताओं को तैयार कर रही है। जिसके लिए पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष तीरथ सिंह रावत भी कार्यकर्ताओं की छोटी-छोटी बैठकें कर लोगों को रैली में पहुंचने का आह्वान कर रहे हैं। इसी तैयारी के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने श्यामपुर मण्डल की सत्यनारायण में बैठक कर कार्यकर्ताओं को रैली में पहुंचने का आह्वान किया।

परवादून के प्रभारी हेमंत द्विवेदी की अध्यक्षता व मण्डल महामंत्री नरेन्द्र रावत के संचालन में आयोजित बैठक के दौरान तीरथ सिंह रावत ने कहा कि प्रत्येक वार्ड से लोगों की भागीदारी रैली को सुनिश्चित करने की योजना को कार्यान्वित करना होगा। इस अवसर पर उन्होने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश की जनता कांग्रेस के भ्रष्टाचार व कुशासन से तंग आ चुकी है। अब लोगों ने भाजपा के नेता नरेन्द्र मोदी पर विश्वास जताया है और इसी के चलते मोदी ने अपना प्रचार अभियान प्रारम्भ कर दिया है। अब नरेंद्र मोदी की यह रैली वर्ष 2014 में होने वाले लोकसभा चुनाव का आगाज है जो कि उत्तराखण्ड की पांचों लोक सभा सीटों को जिताने में सहायक सिद्ध होगी।

मोदी द्वारा रैली में दिया गया संदेश घर-घर में पहुंचेगा, इसी निमित नरेन्द्र मोदी 15 दिसम्बर को देहरादून आ रहे हैं, उन्होने कहा कि कांग्रेस आज पूरे देश में अपनी नीतियों के कारण पूरी तरह विफल हो चुकी है। हेमंत द्विवेदी ने कहा कि आज देश ही नहीं पूरा विश्व भारतीय जनता पार्टी की ओर ताक रहा है, क्योंकि भाजपा का मिशन व विजन दोनो स्पष्ट हैं, उन्होने कहा कि आज पूरे देश में नरेंद्र मोदी द्वारा की गयी सभाओं के दौरान जनता का जनजागरण किया है और हिन्दूस्तान का प्रत्येक नागरिक मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए आतूर है। यह बात कांग्रेस भी पूरी तरह समझ गई है, जिससे बौखलाकर वह मोदी को झूठे मामले में फंसाने का षडयंत्र रच रही है।

क्षेत्रीय विधायक प्रेमचंद अग्रवाल ने विचार को आगे बढ़ाते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं को पूरे षडयंत्र का मुहंतोड़ जवाब देकर मतदाताओं को बूथों तक ले जाकर मतदान करवाकर मोदी की प्रधानमंत्री बनने की राह को निष्कंठक बनाना होगा। भाजपा के मण्डल अध्यक्ष सुदेश कण्डवाल बैठक के दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष ज्योति सजवाण, लक्ष्मी सजवाण, किशन सिंह नेगी, सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You