मप्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी, सर्वेक्षण रद्दी की टोकरी में फेंकने लायक: दिग्विजय

  • मप्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी, सर्वेक्षण रद्दी की टोकरी में फेंकने लायक: दिग्विजय
You Are HereNational
Thursday, December 05, 2013-1:28 PM

भोपाल: देश के पांच प्रदेशों में हुए विधानसभा चुनाव को लेकर एक्जिट पोल को नकारते हुए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने इसे रद्दी की टोकरी में फेंकने लायक बताया है। सिंह ने यहां संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि इस प्रकार के सर्वेक्षण पूरी तरह बकवास और रद्दी की टोकरी में फेंकने लायक हैं। उन्होंने दावा किया कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस 110 से 120 सीट लेकर सरकार बनाने जा रही है और भाजपा 90 सीटों तक सिमटकर रह जाएगी।

 

एक प्रश्न के उत्तर में सिंह ने म.प्र में भाजपा सरकार पर व्यावसायिक परीक्षा मंडल,व्यापमं, घोटाले के दोषियों को बचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि  कांग्रेस सत्ता में आने के बाद इस पूरे घोटाले की जांच सीबीआई से कराएगी। उन्होंने व्यापमं द्वारा कुछ और परीक्षा परिणाम घोषित किए जाने पर रोक लगाने की मांग करते हुए कहा कि पिछले दिनों हुए घोटालों को देखते हुए इन सभी पर रोक लगाई जानी चाहिए।

 

देवास में संघ प्रचारक सुनील जोशी हत्याकांड के संबंध में पूछे जाने पर सिंह ने कहा कि उन्होंने पूर्व में ही कहा था कि इस हत्याकांड में राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ का हाथ है और उनकी बात पूरी तरह सही साबित हुई है। सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह ने भी इस अवसर पर कहा कि एक्जिट पोल के नतीजों पर किसी तरह से विश्वास नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि एक्जिट पोल के नतीजों का सच पहले भी सबके सामने आ चुका है। इंडिया शाइनिंग और एक्जिट पोल के दावों की सचाई सबके सामने आ चुकी है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के नतीजे प्रायोजित होते हैं और उनमें कोई दम नहीं होता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You