टेप जारी करने वाला ही आश्वस्त नहीं: स्मृति ईरानी

  • टेप जारी करने वाला ही आश्वस्त नहीं: स्मृति ईरानी
You Are HereNational
Thursday, December 05, 2013-5:49 PM

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ‘एजेंडा आजतक ’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान जब भाजपा उपाध्यक्ष स्मृति ईरानी से जासूसी विवाद के संबंध में सवाल पूछे गए तो उन्होने कहा कि जब टेप जारी करने वाला ही आश्वस्त नहीं है कि टेप असली है या नकली तो उसपर पार्टी अपनी क्या स्पष्टीकरण दे?
 
इसपर दिग्विजय ने कहा कि अमित शाह खुद ही टेलीविजन पर आकर अपनी सफाई दे चुके हैं। साथ ही उन्होंने सवाल किया कि इस मामले में भारतीय टेलीग्राफ अधिनियम और भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम का उल्लंघन हुआ या नहीं।

जब ईरानी ने कहा कि अगर महिला के अधिकारों का उल्लंघन हुआ है तो वह अब तक सामने क्यों नहीं आई और वैसे भी इस मामले की जांच के लिए एक आयोग का गठन किया जा चुका है। इसपर दिग्विजय ने पलटकर कहा, अरविंद केजरीवाल और मोदी बड़ी अच्छी बात करते हैं। आरोप लगता है तो खुद ही जांच एजेंसी तय कर लेते हैं और खुद ही जज भी।

दिग्विजय ने आगरा में नरेंद्र मोदी की रैली में मुजफ्फरनगर दंगे के आरोपी विधायकों को सम्मानित किये जाने पर भी हमला किया। इसपर ईरानी ने कहा कि उन विधायकों को अदालत ने दोषी नहीं ठहराया है।

मोदी के नाम पर भाजपा के व्यक्तिवादी राजनीति करने के दिग्विजय के आरोप पर पलटवार करते हुए ईरानी ने कांग्रेस को एक परिवार की पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा के मुख्यमंत्री आम पृष्ठभूमि से आए हैं और उन्होंने अपनी मेहनत और काबिलियत से अपनी जगह बनाई है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You