जनलोकपाल को लेकर फिर हुंकार भरेंगे अन्ना

  • जनलोकपाल को लेकर फिर हुंकार भरेंगे अन्ना
You Are HereNational
Thursday, December 05, 2013-9:00 PM

नई दिल्ली : मजबूत जनलोकपाल कानून की मांग को लेकर समाजसेवी अन्ना हजारे वी.के सिंह के नेतृत्व में एक बार फिर हुंकार भरेंगे। अगामी 10  दिसंबर से अन्ना का अनिश्चितकालीन अनशन होगा। इस बार अन्ना का अनशन दिल्ली में ना होकर महाराष्ट्र में होगा।
 
अनशन कर संसद से जनलोकपाल बिल पास करने की मांग करेंगे। इसके साथ दिल्ली व भारत के सभी राज्यों में अनशन व प्रदर्शन किए जाएंगे। एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए अन्ना हजारे ने कहा कि मैंने देश से वादा किया था कि सरकार अगर जनलोकपाल कानून पारित नहीं करती है, तो मैं शीतकालीन सत्र के पहले दिन से अनशन करूंगा।

यह अनशन पांच दिसम्बर को ना होकर दस दिसम्बर से शुरु होगा। अन्ना ने कहा कि मैने प्रधानमंत्री सहित सभी विपक्ष को पत्र लिखकर इस बिल को पास करने की मांग की थी, लेकिन सभी ने बार-बार झूठे आश्वासन देकर धोखा दिया।उन्होने कहा कि इससे प्रधानमंत्री की साफ छवि भी धूमिल हुई है। मनमोहन सिंह सत्ता के लिए बार- बार झूठ बोल रहे हंै। 

सांप्रदायिकता को भ्रष्टाचार से अधिक खतरनाक बताते हुए अन्ना ने कहा कि इस बार पूरा आंदोलन जनतंत्र मोर्चा के बैनर तले किया जाएगा। प्रेसवार्ता में अन्ना हजारे अरविंद केजरीवाल से जुड़े हर सवाल पर घिरते नजर आए और उन्होंने केजरीवाल पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You