एग्जिट पोल पर मुझे भरोसा नहीं: शीला दीक्षित

  • एग्जिट पोल पर मुझे भरोसा नहीं: शीला दीक्षित
You Are HereNational
Friday, December 06, 2013-9:12 AM

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद एक्जिट पोल के सर्वो पर मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने वीरवार को कहा कि उन्हें ना तो इस तरह के सर्वेक्षणों पर भरोसा हैं और ना ही वो किसी पूर्वानुमानों को मानती हैं।

कल खत्म हुए विधानसभा चुनावों के बाद एग्जिट पोल के नतीजों को माने तो बीजेपी कांग्रेस को मात दे सकती है। इनके अनुसार दिल्ली, मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों में बीजेपी सत्ता में आ रही है। बता दें कि वोट देकर बाहर निकलने वाले लोगों की राय के आधार पर एग्जिट पोल किए जाते हैं।

भारतीय महिला बैंक के उद्घाटन के दौरान एक प्रश्न के जवाब में  शीला ने कहा, मैं एग्जिट पोल में विश्वास नहीं करती और मैं आपके पूर्वानुमानों को भी नहीं मानती।

एक्जिट पोल के नतीजों के अनुसार दिल्ली में त्रिशंकु विधानसभा की संभावना है और भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरती दिख रही है। टाइम्स नाउ-सी वोटर के सर्वेक्षण में भाजपा को 29, कांग्रेस को 21 और आप को 16 सीटें मिलने का अनुमान है।

दिल्ली में लगातार तीन बार कांग्रेस को सत्ता में पहुंचाने वाली शीला दीक्षित ने कहा कि उनकी सरकार ने पिछले 15 साल में समावेशी विकास किया और उम्मीद है कि लोग पार्टी को एक और मौका देंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You