'कांग्रेस अवसाद ग्रस्त होकर आरोप लगा रही है'

  • 'कांग्रेस अवसाद ग्रस्त होकर आरोप लगा रही है'
You Are HereNational
Friday, December 06, 2013-10:27 AM

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई ने कहा है कि कांग्रेस चुनावी पराजय स्वीकार कर चुकी है तथा अवसाद ग्रस्त होकर उसका बार-बार आशंका व्यक्त करना और चुनाव आयोग की चौखट पर पहुंचना उसकी पराजित मानसिकता का प्रमाण है। भाजपा प्रदेश कार्यालय के प्रवक्ता डा. दीपक विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव धरातल पर लडने और भाजपा का वैचारिक स्तर पर सामना करने के बजाए पूरा चुनाव निर्वाचन आयोग को शिकायत करते हुए शिकायत पेटी में लड़ा है।

 

अब जब देश- विदेश के मीडिया संस्थाना शेफालाजिस्ट के सर्वेक्षण और पोस्ट पोल निष्कर्ष आ रहे है और भाजपा की जीत स्पष्ट होती जा रही है तो कांग्रेसी अपनी कुंठा को आरोपों के जरिए व्यक्त कर रहे है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता राजनैतिक दल का एजेंडा कृतित्व परखती है।

 

भाजपा ने देश में विकास की राजनैतिक संस्कृति का विकास कर अपनी पहचान बनाई है जबकि कांग्रेस ने आजादी के बाद काम और उपलब्धियों के बल पर चुनाव लडऩे के बजाए औपनिवेशिक तौर तरीकों से चुनाव जीता है। कभी साम्प्रदायिक ध्रुवीकरण किया तो कभी बांटो और राज करो की नीति अपनाई। इससे कांग्रेस का इकबाल घटा है और जनता में कांग्रेस अविश्वसनीय होकर जनता के मन से उतर गई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You