शीला के घर वीरानी, एग्जिट पोल से उड़े होश

  • शीला के घर वीरानी, एग्जिट पोल से उड़े होश
You Are HereNcr
Friday, December 06, 2013-12:48 PM

नई दिल्ली (ताहिर सिद्दीकी) : मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के सरकारी आवास पर वीरवार को करीब एक महीने की गहमागहमी के बाद वीरानी छाई रही। एग्जिट पोल के चुनाव नतीजों से कांग्रेसियों के होश फाख्ता हो गए हैं। भले ही आज नेताओं के लिए आराम का दिन था, लेकिन उनके दिल की धड़कन बढ़ी हुई है। जीत होगी या हार, यह उलझन बेचैन कर रही है। कभी कोई आकर अच्छी खबर सुनाता है तो मन प्रसन्न हो जाता है, लेकिन उदास करने वाली खबरें भी आती रहती हैं।

मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के मन की भी यही स्थिति है। पशोपेश में पड़ीं शीला ने मीडियाकर्मियों से बात तक नहीं की। उनके आवास पर इक्का-दुक्का पार्टी कार्यकर्ता ही नजर आए। जबकि एक दिन पहले तक कार्यकत्र्ताओं का जमघट लगा था। उनके एक करीबी सहयोगी ने बताया कि कभी कोई कहता है कि फलां सीट हार रहे हैं और कभी कोई बताता है कि जीत तो पक्की है। हालांकि स्थिति का खुलासा तो 8 दिसम्बर को ही होगा। मुख्यमंत्री वीरवार की सुबह उठकर कुछ देर 3, मोतीलाल नेहरू मार्ग की कोठी में ही टहलीं।

काफी दिन बाद बागवानी की निगरानी का मौका मिला। करीब 11.30 बजे मुख्यमंत्री से मिलने परिवहन मंत्री रमाकांत गोस्वामी व समाज कल्याण मंत्री प्रो. किरण वालिया पहुंचीं। 2.30 बजे के आसपास मुख्यमंत्री नेहरू प्लेस के लिए रवाना हुईं यहां महिला बैंक के उद्घाटन कार्यक्रम में भाग लेना था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You