बिड़ला की डायरी पर CBI ने चुप्पी साधी

  • बिड़ला की डायरी पर CBI ने चुप्पी साधी
You Are HereNational
Saturday, December 07, 2013-9:17 AM

नई दिल्ली: कोयला ब्लॉक आवंटन घोटाले की जांच कर रही देश की प्रमुख एजेंसी केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने आदित्य बिड़ला  समूह के कार्यालय से बरामद एक डायरी उच्चतम न्यायालय को सौंपने के बारे में प्रकाशित खबर पर चुप्पी साध ली है।

सीबीआई की ओर से कल यहां जारी एक बयान में कहा गया है कि ‘डायरी प्रकरण’ के बारे में उसे कोई टिप्पणी नहीं करनी है। जांच एजेंसी को जो कुछ भी सौंपना था। न्यायालय को सौंप दिया है और उसके बारे में वह टिप्पणी नहीं करना चाहती1

उल्लेखनीय है कि मीडिया में प्रकाशित खबरों के अनुसार सीबीआई ने जाने माने उद्योगपति कुमार मंगलम बिड़ला के नेतृत्व वाले आदित्य बिड़ला समूह के कार्यालयों पर मारे गए छापों के दौरान बरामद एक ऐसी डायरी न्यायालय को सौंपी है, जिसमें पिछले दस वर्ष में बिड़ला कंपनी के एक न्यास द्वारा विभिन्न राजनीतिक दलों के राजनीतिज्ञों और सांसदों को किये गए भुगतान का उल्लेख किया गया है।

सूत्रों के हवाले से प्रकाशित खबरों में बताया गया है कि ये भुगतान ऐसे वक्त किए गए हैं जब दो आम चुनाव और विभिन्न राज्यों में कई विधानसभा चुनाव हुए हैं। सीबीआई ने डायरी बरामद होने का उल्लेख अपनी स्थिति रिपोर्ट में भी किया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You