तहलका कांड: तरुण तेजपाल का पुलिस रिमांड 4 दिन और बढ़ा

  • तहलका कांड: तरुण तेजपाल का पुलिस रिमांड 4 दिन और बढ़ा
You Are HereNational
Saturday, December 07, 2013-3:32 PM

पणजी: एक महिला पत्रकार के यौन उत्पीडऩ के आरोपी तहलका के संस्थापक संपादक तरुण तेजपाल चार और दिनों तक गोवा पुलिस हिरासत में रहेंगे। तेजपाल को छह दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेजा गया था। हिरासत की अवधि समाप्त होने पर 50 वर्षीय पत्रकार को आज एक स्थानीय अदालत के समक्ष पेश किया गया जिसने उनकी पुलिस हिरासत की अवधि 10 दिसंबर तक के लिए बढ़ा दी। गोवा पुलिस ने गत शनिवार को तेजपाल को गिरफ्तार किया था।

तेजपाल के वकील संदीप कपूर ने न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी क्षमा जोशी के समक्ष दलील पेश करते हुए हिरासत की अवधि बढाए जाने का विरोध किया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उनके मुवक्किल से अच्छी तरह पूछताछ कर ली है और कथित घटना के दिन उन्होंने जो कपड़े पहने थे, उन कपड़ों के अलावा संबंधित सामग्री जब्त कर ली गई है।

सरकारी अभियोजक सुरेश लोतलिकर ने अदालत को बताया कि कई गवाहों से अभी पूछताछ की जानी है और इसलिए तेजपाल को और अधिक समय तक हिरासत में रखे जाने की जरूरत है। छह दिन की हिरासत के दौरान तहलका संस्थापक के चिकित्सकीय परीक्षणों के दो दौर हुए हैं।

घटना के बाद तहलका से इस्तीफा देने वाले पीड़िता के तीन सहकर्मियों ने कल यहां मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष गवाही दी थी। पीड़िता ने कथित यौन उत्पीडऩ के बारे में उन्हें बताया था। पत्रिका की पूर्व प्रबंध संपादक शोमा चौधरी का बयान भी मजिस्ट्रेट को अभी दर्ज करना है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You