मोदी रहेंगे देहरादून में आतंकियों के निशाने पर!

  • मोदी रहेंगे देहरादून में आतंकियों के निशाने पर!
You Are HereNational
Saturday, December 07, 2013-11:15 AM

देहरादून: गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की 15 दिसंबर को देहरादून में प्रस्तावित रैली से पहले केंद्र की ओर से उत्तराखंड को अलर्ट भेजा गया है। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इसमें सिमी सहित तमाम आतंकी संगठनों के गड़बड़ी फैलाने की आशंका जताई गई है।
इसके साथ ही उत्तराखंड सरकार को इन आंतकियों के नेपाल बॉर्डर से घुसने की आशंका जताते हुए 12 आतंकियों के नाम और फोटो सहित तमाम डिटेल स्थानीय खुफिया एजेंसियों को भेजते हुए सतर्कता बरतने के निर्देश दिए है।

दूसरी तरफ भाजपा ने आईडीपीएल सिटी गेट पर मोदी टी स्टाल लगाकर नरेंद्र मोदी की शंखनाद रैली का प्रचार-प्रसार किया औेर लोगों को निमंत्रण दिया। सीटीगेट पर मोदी टी स्टाल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ कर भाग लिया। उन्होने कहा कि नरेंद्र मोदी की लहर पूरे देश में है, जिससे लोकसभा चुनावों में भाजपा की जीत लगभग तय हो चुकी है। कार्यकर्ताओं ने लोगों को रैली में प्रतिभाग करने के लिए निमंत्रण दिया। मौके पर पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रदीप सिंह नेगी, जिलामंत्री सावनचंद रमोला, यशवंत सिंह, देवानंद बड़ोनी, नवीन रतूडी, अब्बल सिंह, कठैत शुभम धीमान, वेदप्रकाश, कमल रावत आदि थे।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You