चुनाव परिणाम से पहले ही भाजपा में अटकलबाजी वाले बयान तेज

  • चुनाव परिणाम से पहले ही भाजपा में अटकलबाजी वाले बयान तेज
You Are HereNcr
Saturday, December 07, 2013-12:12 PM

नई दिल्ली : विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद दिल्ली में सरकार चाहे जिस राजनीतिक पार्टी की बने लेकिन भारतीय जनता पार्टी इसे लेकर काफी उत्सुक दिख रही है। पार्टी के प्रदेश नेताओं में उत्सुकता का आलम यह है कि हर नेता अपनी ढपली-अपना राग अलाप रहा है।

कोई नेता त्रिशंकु विधानसभा की संभावना से भी इंकार नहीं कर रहा है तो कोई गठबंधन की सरकार बनाने के लिए आम आदमी पार्टी समेत सभी के लिए दरवाजे खोलने की बातें कह रहा है। वहीं, कुछ नेता तो पूर्ण बहुमत के दावे भी कर रहे हैं।

हैरत की बात यह है कि दावों के इस होड़ में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल व पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार डॉ.हर्षवर्धन सबसे आगे चल रहे हैं, जबकि पार्टी के बड़े नेताओं ने चुनाव परिणाम आने तक किसी भी तरह की उत्सुकता न दिखाने की सख्त हिदायत दे रखी है। इन दोनों ही नेताओं के विरोधाभासी बयान की वजह से उत्साहित कार्यकर्ताओं में मायूसी छाने लगी है।

पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि जहां चुनाव परिणाम को लेकर हम सभी सकारात्मक सोच बनाए हुए हैं। इन दोनों के बीच शुरू से बने मतभेद अभी से ही सामने आ रहे हैं। यही हाल रहा तो विधानसभा चुनाव में बड़ी मुश्किल से किए गए डैमेज कंट्रोल के बिखराव का नतीजा लोकसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

गौरतलब है कि बीते वीरवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल ने कहा था कि बहुमत न मिलने पर आम आदमी पार्टी समेत सभी के लिए हमारे दरवाजे खुले हैं और उनके सहयोग से हम सरकार बनाएंगे।

दूसरी ओर शुक्रवार को डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि हमें किसी के सहयोग की जरूरत नहीं होगी क्योंकि हम पूरी बहुमत से सरकार बनाने जा रहे हैं। अब चुनाव परिणाम चाहे जो भी हों लेकिन इनके बीच चले आ रहे मतभेद की खाई अभी तक नहीं भर पाई है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You