किश्तवाड़ में तीन मंजिला इमारत में लगी आग

  • किश्तवाड़ में तीन मंजिला इमारत में लगी आग
You Are HereNational
Sunday, December 08, 2013-9:13 AM

जम्मू: सेना ने रामबन जिले में वन में लगी भयंकर आग पर काबू पा लिया जबकि एक अन्य मामले में किश्तवाड़ में एक तीन मंजिला इमारत में आग लगने की सूचना मिली। रक्षा विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल बटालियन के जवानों और नागरिकों ने मिलकर रामबन के डांगनारी में लगी आग पर काबू पा लिया।

यहां करीब 300 से अधिक परिवार रहते हैं। उन्होंने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए सात दमकल गाडियों का प्रयोग किया गया था। उन्होंने यह भी बताया कि अभी तक किसी के भी मरने की सूचना नहीं मिली है। आग की एक अन्य घटना में किश्तवाड़ के बलगारन गांव के फूंगवारी में एक तीन मंजिला इमारत पूरी तरह से आग की गिरफ्त में आ गई। अधिकारियों ने बताया कि अमित सिंह नाम के एक नाबालिग लड़के को कुछ चोटें आई हैं और साथ ही इमारत के मालिक और ग्राम रक्षा समिति के सदस्य सेवा राम की एक राइफल और 50 राउंड गोलियां आग में नष्ट हो गईं।

कांग्रेस विधायक (इंद्रवाल) गुलाम मोहम्मद सरूरी ने अन्य अधिकारियों के साथ इमारत का दौरा किया और बुंजवाह के प्रभावित परिवारों से मिलकर संवेदना प्रकट की और अधिकारियों को सभी पीड़ितों को मुआवजा देने की तैयारी करने का निर्देश दिया ताकि सभी पीड़ित अपना घर दोबारा बना सकें।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You