यह तो सेमीफाइनल है, नरेंद्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री: वसुंधरा राजे

You Are HereNational
Sunday, December 08, 2013-2:44 PM

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनावों में भाजपा जीत की ओर अग्रसर है और इसके कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। अब तक की वोटिंग के आधार पर बीजेपी की बढ़ रही बढ़त को देखते हुए नरेंद्र मोदी ने फोन पर वसुंधरा राजे को बधाई दी। भाजपा कार्यकर्ताओं ने वसुंधरा राजे और नरेंद्र मोदी के नारे लगाते हुए जश्न मनाना शुरू कर दिया। वसुंधरा राजे ने राजस्थान के लोगों का धन्यवाद किया है जिन्होंने भाजपा को वोट दी।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि राजस्थान के लोग अशोक गहलोत के कुशासन से बेहद परेशान थे। शुरुआती रुझानों में भाजपा को मिल रही अपार सफलता के बारे में पूछे जाने पर वसुंधरा ने कहा कि इसका श्रेय नरेंद्र मोदी को जाता है।  राजे ने कहा कि यह तो सेमीफाइनल है, फाइनल कुछ महीने में होगा और नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। राजस्थाम ने में मोदी फैक्टर ने काफी काम किया हैा।

दूसरी ओर, कांग्रेस के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हमने काम किया लेकिन बता नहीं पाए। हम अपने प्रयासों में नाकाम रहे।मतगणना के रूझान में भाजपा को 199 में से 97 सीटों पर बढ़त मिल चुकी है। भाजपा के उम्मीदवारों की बढ़त का खाता खुलने के साथ ही भाजपा प्रदेश कार्यालय में कार्यकर्ताओं और समर्थकों का जुटना शुरू हो गया है।

यह सिलसिला बढ़ते रूझान के साथ बढ़ता गया। भाजपा कार्यकर्ता आतिशबाजी कर एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं। दूसरी तरफ प्र्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मतगणना के मिल रहे रूझान के बाद सन्नाटा पसरा हुआ है। प्रदेश कार्यालय में कुछ पदाधिकारी टीवी पर आ रहे रूझान पर नजरे टिकाए हुए हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You