तो क्या ऐसे बनेगी दिल्ली में सरकार?

  • तो क्या ऐसे बनेगी दिल्ली में सरकार?
You Are HereNational
Sunday, December 08, 2013-9:03 PM

नई दिल्ली: विधानसभा चुनावों के मतगणना के रुझान आ गए हैं और इन रुझानों के आधार पर चारों विधानसभा राज्यों (दिल्ली, राजस्थान,मध्यप्रदेश,छत्तीसगढ़) पर बीजेपी आगे चल रही है लेकिन दिल्ली में आम आदमी पार्टी बीजेपी को कांटे की टक्कर दे रही है और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल के आगे अपनी हार स्वीकारते हुए शीला दीक्षित ने मुख्यमंख्यी पद से इस्तीफा उपराज्यपाल को भेज दिया है।

 

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस महासचिव और दिल्ली के प्रभारी शकील अहमद ने चुनावों पर आए इन रुझानों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राजनीति में कोई भी अछूत नहीं है और हम आम आदमी पार्टी के  समर्थन मांगने पर विचार करेंगे। लेकिन कांग्रेस के इन प्रयासों पर झाड़ू फेरते हुए कांग्रेस के समर्थन लेने से इंकार कर दिया है। दूसरी तरफ बीजेपी ने साफ किया है कि सरकार बनाने के लिए वे आप का समर्थन नहीं मांगेंगे।

 

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी (आप) को चुनावों से पहले कमजोर माना जा रहा था और उम्मीद जताई जा रही थी कि आप ज्यादा सीटों पर नहीं जीत पाएगी लेकिन आज आए इन रुझानों ने सबको हैरत में डाल दिया है। उधर दिल्ली में आप नेता शाजिया इल्मी ने साफ कर दिया है कि भाजपा से गठजोड़ नहीं किया जाएगा। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You