अगला लक्ष्य लोकसभा चुनावों में भाजपा की जीत का: शिवराज

  • अगला लक्ष्य लोकसभा चुनावों में भाजपा की जीत का: शिवराज
You Are HereNational
Sunday, December 08, 2013-3:17 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की लगातार तीसरी बार की जीत को जनता के प्यार, स्नेह, विश्वास के साथ ही पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं की जीत बताते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज यहां कहा कि अब अगला लक्ष्य लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत का रहेगा। लगातार तीसरी बार सत्ता हासिल करने के बाद चौहान ने आज यहां संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि वे प्रदेश में जनता के कल्याण प्रदेश की प्रगति और विकास के लिये कोई कोर कसर नहीं छोडेंगे।

उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री पद के भाजपा के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी सहित केन्द्रीय नेतृत्व ने उन्हें और संगठन को मार्गदर्शन दिया। वर्ष 2014 में केंद्र में सरकार बनाने का संकल्प लेते हुए चौहान ने कहा कि दिल्ली में सरकार बनाने के लिये म.प्र सबसे अधिक सीटें देगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने उन पर जो विश्वास व्यक्त किया है उस कसौटी पर वे उतरने का भरपूर प्रयास करेंगे।

भाजपा महासचिव एवं प्रदेश संगठन प्रभारी अनंत कुमार ने इस अवसर पर कहा कि शिवराज ने प्रदेश में भाईचारा विकास और सुशासन का उदाहरण पेश करते हुए प्रदेश को बीमारु राज्यों की श्रेणी से बाहर निकाला है और मध्यप्रदेश को देश में एक आदर्श के तौर पर पेश किया है। उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा 272 से अधिक सीटें प्राप्त कर केन्द्र में सरकार बनायेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You