नीतीश सरकार के कामकाज से सभी परेशान: राबड़ी

  • नीतीश सरकार के कामकाज से सभी परेशान: राबड़ी
You Are HereNational
Monday, December 09, 2013-9:44 AM

दरभंगा: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की वरिष्ठ नेत्री और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने राज्य में नीतीश कुमार की अगुवाई वाली जनता दल यूनाईटेड (जदयू) सरकार को घोषणाओं की सरकार करार दिया और कहा कि इस सरकार के कामकाज के तरीके से किसान, मजदूर, नौजवान सब परेशान है। राबड़ी देवी ने आज यहां पार्टी की ओर से आयोजित विशाल परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार राज्य में विकास के बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं लेकिन आज जो भी विकास नजर आ रहा है वह केन्द्र सरकार की देन है।

 

उन्होंने नीतीश सरकार को सभी मोर्चे पर विफल करार दिया और कहा कि इस सरकार ने ग्रामीण अर्थव्यवस्था को पूरी तरह चौपट कर दिया है। किसान बेहाल है गरीबों की सुनने वाला कोई नहीं है। राजद नेत्री ने कहा कि नीतीश सरकार में जन  प्रतिनिधियों को सम्मान नहीं मिल रहा है। यहीं स्थिति पंचायती राज के जनप्रतिनिधियों के साथ भी है। स्कूलों से स्लेट गायब है और बच्चों को सिर्फ प्लेट थमा दिया गया है।

 

उन्होंने कहा कि एक षड्यंत्र के तहत पार्टी अध्यक्ष लालू प्रयाद यादव को उनके विरोधियों ने जेल भेजा है लेकिन राज्य की जनता इसे समझ रही है और सही समय आने पर विरोधियों को करारा जवाब मिलेगा। सभा को पार्टी के विधायक दल के नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, पूर्व केन्द्रीय मंत्री अली असरफ फातमी, सांसद प्रभुनाथ सिंह, लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव, आलोक मेहता, रामनरेश यादव एवं अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You