ढाई करोड़ जनता को समर्पित ये जीत: रमन सिंह

  • ढाई करोड़ जनता को समर्पित ये जीत: रमन सिंह
You Are HereNational
Monday, December 09, 2013-11:15 AM

रायपुर: प्रदेश के मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने कहा कि उन्हें मिली यह जीत प्रदेश की ढाई करोड़ जनता को समर्पित है क्योंकि जनता जर्नादन के आर्शीवाद से ही यह ऐतिहासिक जीत भाजपा को हासिल हुआ है। उन्होंने कहा कि वे जनता का आभार व्यक्त करते हैं कि उन्होंने भाजपा पर विश्वास प्रकट किया है। रमन सिंह ने कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र में जिक्र की गई बातों पर छत्तीसगढ़ की जनता ने भरोसा किया है जिसके चलते उन्होंने अपना जनादेश भाजपा के पक्ष में देकर सरकार बनाने में अहम योगदान दिया।

 

उन्होंने कहा कि सरकार यदि बेहतर काम करे तो जनता उस पर जरूर विश्वास करती है। इसी के चलते प्रदेश की भाजपा सरकार के काम को देखकर जनता ने भाजपा पर फिर से विश्वास जताया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अंतिम कार्यकर्ता को भी धन्यवाद ज्ञापित करता हूं। उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल लगातार छत्तीसगढ़ में सक्रिय थे। वे सभी विधानसभाओं की मानिटिरिंग कर रहे थे।

 

वे फार्मूला भी लागू कर छत्तीसगढ़ में एक रणनीति के तहत काम कर रहे थे लेकिन न ही राहुल की रणनीति यहां काम आई और न ही उनका फार्मूला। मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता को राहुल के वादे पर भरोसा नहीं रह गया है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भी भाजपा देश की सत्ता में काबिज होगी और नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You