देश की जनता ने कांग्रेस को नकारा: मोदी

  • देश की जनता ने कांग्रेस को नकारा: मोदी
You Are HereNational
Monday, December 09, 2013-12:55 PM

पटना: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने चार राज्यों में पार्टी की शानदार प्रदर्शन पर कहा कि इस जीत ने साबित कर दिया है कि देश में कांग्रेस को लेकर जबर्दस्त आक्रोश है। मोदी ने  कहा कि राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और दिल्ली में भाजपा की जीत में स्थानीय एवं राष्ट्रीय नेताओं के साथ ही पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की बड़ी भूमिका रही है। 

भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी बेहतर काम किया था जिसका असर चुनाव में भी दिखा। आगामी लोकसभा चुनाव के परिणाम का संकेत भी इस चुनाव परिणाम में साफ दिख रहा है। उन्होंने कहा कि इन परिणामों ने यह साफ संकेत दिया है जो भी कांग्रेस के साथ जायेगा उसका भी हाल कांग्रेस की तरह ही होगा।

भाजपा नेता ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि कुमार ने दिल्ली चुनाव को प्रतिष्ठा का प्रश्न बनाते हुए अपनी पूरी ताकत झोंकं दी थी। मुख्यमंत्री ने दो दिनों में कई सभाएं की लेकिन वहां की जनता ने उन्हें पूरी तरह नकार दिया। प्रतिष्ठा की लड़ाई बनाए जदयू के एक उम्मीदवार की जीत उसकी व्यक्तिगत जीत है क्योंकि वह इसके पूर्व भी कई बार चुने गए।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You