'लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी होंगे देश के प्रधानमंत्री'

  • 'लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी होंगे देश के प्रधानमंत्री'
You Are HereHimachal Pradesh
Monday, December 09, 2013-4:35 PM

ठियोग: देश के चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत को लेकर ठियोग भाजपा ने भाजपा के पक्ष में आए परिणामों को देखते हुए ठियोग बाजार में एकत्र होकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुशी व्यक्त करते हुए पटाखे फोड़े व लड्डू बांटे। ठियोग भाजपा कार्यकताओं ने इसे प्रधानमंत्री पद के भाजपा उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की लहर बताया है।

भाजपा के पूर्व विधायक राकेश वर्मा, जिला परिषद सदस्य इंदू वर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष दीपराम वर्मा, प्रवक्ता अश्वनी बक्शी, नगर परिषद अध्यक्ष हेमराज वर्मा, राजेंद्र चंदेल, रणवीर आदि कई कार्यकर्ताओं ने कहा कि इसके बाद 2014 में होने वाले लोसकभा चुनाव में पूरे प्रदेश में भाजपा की लहर बनेगी और पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा नरेंद्र मोदी की अगुवाई में सत्ता में काबिज होगी और देश के नए प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी देश का नया दृष्टिकोण देंगे। कांग्रेस पार्टी का पूरी तरह देश से सफाया हो जाएगा क्योंकि कांगे्रस शासन में मंहगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार बढ़ा है जिससे लोग काफी परेशान है।

कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों की हार दिया करार
उधर नेरवा में भी चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत से चौपाल भाजपा ने भी खुशी व्यक्ति की है। चौपाल के भाजपाईयों ने चारों राज्यों में भाजपा की जीत का जश्न नेरवा व चौपाल में मिठाइयां बांटकर व पटाखे फोडकऱ मनाया।

प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी सदस्या सीमा मैहता जिला भाजपा उपाध्यक्ष शशि दत्त व नरेंद्र ने इसे कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों की हार व भाजपा के पी.एम. पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व की जीत करार देते हुए कहा कि जिस प्रकार सत्ता का सेमिफाईनल माने जा रहे विधानसभा चुनावों में भाजपा ने शानदार प्रदर्शन किया है। उसी प्रकार 2014 के लोकसभा चुनावों में भी फाईनल मुकाबला भाजपा के ही पक्ष में रहेगा व देश की कमान नरेंद्र मोदी के कुशल हाथों में आएगी।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You