देश में तीसरी शक्ति की अपार संभावनाएं: महेश्वर

  • देश में तीसरी शक्ति की अपार संभावनाएं: महेश्वर
You Are HereHimachal Pradesh
Monday, December 09, 2013-5:52 PM

शिमला: हिमाचल लोकहित पार्टी ने दिल्ली के विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी को मिले अपार समर्थन के लिए केजरीवाल और उनके साथियों की पीठ थपथपाई है। हिलोपा अध्यक्ष महेश्वर सिंह, उपाध्यक्ष दूलो राम एवं खुशी राम बालनाटाह सहित मीडिया प्रमुख टिक्कू ठाकुर ने सोमवार को जारी संयुक्त बयान में बताया कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी को मिली सफलता ने यह सिद्घ कर दिया है कि देश के हर राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर तीसरी शक्ति की अपार संभावनांए हैं।

इतना ही नहीं देश की जनता एक वैकल्पिक विचारधारा, वैकल्पिक राजनैतिक व्यवहार व कारगुजारी का इंतजार कर रही है। महेश्वर सिंह ने कहा कि इससे यह बात भी सिद्घ हो गई है कि देश की जनता दोनों बड़ी पार्टियों कांग्रेस व भाजपा से क्षुब्ध हैं क्योंकि दोनों ही पार्टियों को देश की जनता भ्रष्टाचारी और एक-दूसरे से मिलकर राजनीति करने वाली मानती है। यदि मतदाताओं को ईमानदार विकल्प दिखेगा तो वह समर्थन करेंगे।

हिलोपा प्रमुख ने आप पार्टी का समर्थन करते हुए कहा कि दिल्ली छोटा प्रदेश है लेकिन राजनैतिक तौर पर केजरीवाल की सफलता बहुत बड़ी है। उनकी सफलता के मायने इसलिए भी महत्वपूर्ण हैं क्योंकि उन्होंने दोनों पार्टियों से हटकर सिद्घांतवादी राजनीति करने का विश्वास दिलाया है। उनकी सफलता ने यह भी सिद्घ कर दिया है कि बिना धन-बल के और बिना काले धन के उपयोग से जनता के आर्थिक सहयोग से भी राजनैतिक सफलता प्राप्त की जा सकती है।

हिमाचल लोकहित पार्टी उनके कार्यक्रम और महत्वपूर्ण नीतियों का समर्थन करती है उनके जनलोकपाल बिल, राजनैतिक पार्टियों को सूचना के अधिकार क्षेत्र में लाना और राजनैतिक पार्टियों को मिले चंदे में पारदर्शिता लाना सराहनीय हैं। टिक्कू ठाकुर ने बताया कि आप पार्टी के नेताओं ने महेश्वर सिंह का दिल्ली आकर चुनाव प्रचार में आने पर व्यक्तिगत तौर पर आभार प्रकट किया है। हिलोपा पुन: आप को मिली सफलता का स्वागत करती है और दिल्ली के मतदाताओं का धन्यावाद किया है।

दीपक नाग को बनाया कांगड़ा का अध्यक्ष
टिक्कू ठाकुर ने कहा है कि पार्टी अयक्ष महेश्वर सिंह ने दीपक नाग को कांगड़ा जिला हिमाचल लोकहित पार्टी का अयक्ष बनाया है और विक्रम चौधरी को प्रदेश ओ.बी.सी. का प्रदेश अयक्ष नियुक्त किया है तथा इन नेताओं को 15 दिनों के भीतर अपने पदाधिकारियों एवं कार्यकारिणी बनाने को कहा है ।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You