मैट्रो की ब्लू लाइन में आई तकनीकी खराबी, यात्री परेशान

  • मैट्रो की ब्लू लाइन में आई तकनीकी खराबी, यात्री परेशान
You Are HereNational
Monday, December 09, 2013-6:21 PM

नई दिल्ली:  नई दिल्ली में आज सुबह से ही मैट्रो की ब्लू लाइन में तकनीकी खराबी आ गई जिससे लाखों यात्रियों को आज परेशानी का सामना करना पड़ा। सबसे बड़ी बात ये है कि आज सोमवार होने के कारण सुबह-सुबह ऑफिस और स्कूल, कॉलेज जाने वाले छात्र- छात्राओं को भी काफी परेशानी हुई। कई लोगों ने परेशान होकर मेट्रो छोड़कर बसों और ऑटो का सहारा लेना मुनासिब समझा।

प्रगति मैदान और मंडी हाउस स्टेशन के बीच सुबह के व्यस्त समय में आई तकनीकी खराबी के कारण मैट्रो बैैलगाड़ी की तरह चली। इस तकनीकी खराबी का असर नोएडा सिटी सेंटर और द्वारका की ओर जाने वाली लाइनों पर भी पड़ा। यहां भी ट्रेनें रुक-रुक कर चल रही थीं। मैट्रो की आई खराबी और धीमी रफ्तार के बारे में यात्रियों को मैट्रो में सूचित किया जा रहा था। हालांकी यात्रियों को मेट्रो स्टेशन पर प्रवेश करते समय मैट्रो में आई खराबी के बारे में नहीं बताया जा रहा है।

मंडी हाउस से प्रगति मैदान स्टेशनों के बीच लाइन 3-4 पर ट्रेनें 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल पा रहीं हैं। मैट्रो में आई तकनीकी खराबी के कारण वैशाली से राजीव चौक तक पहुंचने में 2 घंटे से ज्यादा का वक्त लग रहा है। सूत्रों के अनुसार मैट्रो की तकनीकी खराबी मंडीहाउस स्टेशन पर आई है। जिसके कारण वैशाली से राजीव चौक, यमुना बैंक से द्वारका और नोएडा सिटी सेंटर स्टेशन पर ट्रेनें रुक- रुक कर चल रही है।  इस लाइन पर पिछले कुछ महीनों में कई बार इस तरह की दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।




 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You