अरुण जेटली ने दी आप को सरकार बनाने की चुनौती

  • अरुण जेटली ने दी आप को सरकार बनाने की चुनौती
You Are HereNational
Tuesday, December 10, 2013-10:39 AM

नई दिल्ली: भाजपा नेता अरुण जेटली ने आज आम आदमी पार्टी (आप) को कांग्रेस के समर्थन से सरकार बनाने और सत्ता से बचने के बजाय ‘अवास्तविक वादों को’ पूरा करने की चुनौती दी। दिल्ली विधानसभा चुनावों के दौरान ‘अवास्तविक वादे’ करने के लिए अरविंद केजरीवाल की पार्टी की निंदा करते हुए राज्यसभा में विपक्ष के नेता ने कहा कि इस पार्टी को अपने ‘लागू नहीं कर पाने योग्य’ घोषणा पत्र में किये वादों को पूरा करना चाहिए।

 

अपने फेसबुक पोस्ट में जेटली ने यह सवाल किया कि क्या आप केवल लहर की तरह हैं या आगे भी चलने वाला प्रयोग है। उन्होंने कहा कि इस क्षण कोई भी स्पष्ट जवाब नहीं दिया जा सकता। जेटली ने कहा कि यह पार्टी अपारंपरिक है। इसने लोगों के निराशावाद के मूड का फायदा उठाने का प्रयास किया है। इसने अवास्तविक वादे किए हैं और यह जिम्मेदारी वाली स्थिति में नहीं बैठना चाहती जहां उसे जवाब देना पड़े।

 

दिल्ली चुनावों में आप ने शानदार प्रदर्शन करके भाजपा और कांग्रेस को आश्चर्यचकित कर दिया। जेटली ने कहा कि सरकार में होने का मतलब अपनी नीति और वादे पूरा करना होता है जो इस पार्टी के लिए मुश्किल दिखता है। लोकतंत्र में, मतदाता सरकार चुनने के लिए मतदान करता है। आप और कांग्रेस को चुनौती देते हुए उन्होंने कहा कि स्पष्ट बहुमत नहीं होने पर सरकार बनाना संभावना की कला है और कांग्रेस आप को बाहर से समर्थन दे सकती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You