महिला को प्रताडि़त करने के आरोपी मंत्री का भाजपा करेगी बहिष्कार

  • महिला को प्रताडि़त करने के आरोपी मंत्री का भाजपा करेगी बहिष्कार
You Are HereNational
Tuesday, December 10, 2013-9:50 AM

पटना: भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने दूरदर्शन की एक महिला अधिकारी को मानसिक रूप से प्रताडि़त करने के आरोपी राज्य के खाद्य आपूर्ति एवं उभोक्ता संरक्षण मंत्री श्याम रजक का सदन में बहिष्कार करने का निर्णय लिया है। भाजपा विधान मंडल दल की आज यहां हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया कि आरोपी मंत्री श्याम रजक से विधान सभा और विधान परिषद में न तो कोई सवाल पूछा जायेगा और न ही उनके किसी जवाब को स्वीकार किया जायेगा।

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि जो 18 विभाग मुख्यमंत्री के अधीन है उसका जवाब भी अन्य किसी मंत्री से स्वीकार नहीं किया जाएगा। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि शीतकालीन सत्र के शेष दिनों में राज्य में बढ़ती आपरधिक और नक्सली घटनाओं, कानून व्यवस्था की लचर स्थिति, बलात्कार की बढ़ती घटनाओं आदि को लेकर सदन में आवाज उठाई जाएगी। बैठक में प्रस्ताव पारित कर आतंकवाद जैसे मुद्दे पर कार्यस्थगन प्रस्ताव स्वीकार नहीं करने और सदन के अंदर बहस से भागने के लिए नीतीश सरकार की निंदा की गई।

विधानमंडल दल ने एक अन्य प्रस्ताव पारित कर चार राज्यों के विधानसभा चुनावों में भाजपा की शानदार जीत के लिए राष्ट्रीय और राज्यों के नेतृत्व के साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह और प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को बधाई दी गई। बैठक में विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी .विधान सभा में प्रतिपक्ष के नेता नंदकिशोर यादव, विरोधी दल के मुख्य सचेतक अरूण कुमार सिन्हा समेत सभी पूर्व मंत्री तथा दोनों सदनों के सदस्य उपस्थित थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You